Young Flame Young Flame Author
Title: हाईवे पर गाड़ी राेककर महिला से मारपीट कर भागे पेट्रोल पंप कर्मी
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
चालक पर तेल भराकर बिना भुगतान भागने का आरोप  #dabwalinews.com गोलचौक पर मंगलवार दोपहर बाद पंजाब की ओर से रही मेहंदी कलर की बोले...


चालक पर तेल भराकर बिना भुगतान भागने का आरोप 
#dabwalinews.com
गोलचौक पर मंगलवार दोपहर बाद पंजाब की ओर से रही मेहंदी कलर की बोलेरो को एचपी पंप की ड्रेस धारी युवकों ने आगे आकर रोक लिया। इस दौरान युवकों ने बोलेरो चालक उसमें सवार महिला से सरेआम मारपीट की और गालीगलाैज करते हुए धमकी दी। हाईवे पर सरेआम 10 मिनट तक गुंडागर्दी चलती रही और बाद में भीड़ में एकत्रित लोगों ने युवकों को मौके से भगाया। लेकिन पुलिस को मामले की भनक तक नहीं लगी और इस दौरान हाईवे पर जाम लगा रहने से वाहन चालक परेशान हुए।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोपहर बाद बठिंडा हाईवे पर 3 बजकर 40 मिनट पर पंजाब की ओर से रही मेहंदी कलर की बोलेरो को हिंदुस्तान पेट्रोल पंप की ड्रेस वाले युवकों ने जबरदस्ती रोक लिया और गालीगलौच करते हुए बोलेरो चालक को नीचे उतारने की कोशिश की। गाड़ी में सवार महिला ने बीच बचाव किया तो युवकों ने उनसे भी अभद्रता की और महिला की चुनरी खींच ली। महिला ने इसका विरोध किया तो युवकों ने महिलाओं से हाथापाई शुरू कर दी। यह देख आसपास के लोग एकत्रित हो गए लेकिन किसी को माजरा समझ में नहीं आया। युवकों ने गाली गलौच करते हुए कहा कि उक्त युवक गाड़ी में तेल भराकर भुगतान किए बिना भाग आया हैं जबकि चालक गाड़ी से बाहर नहीं निकला और महिला ने कहा कि युवक बेवजह बदतमीजी करते हुए परेशान कर रहे हैं। करीब 10 मिनट तक युवक सरेआम गाली गलौच करते हुए धमकियां देते रहे और गुंडागर्दी को रोकने लिए पुलिसकर्मी पहुंचे और ही वहां मौजूद भीड़ ने उन्हें रोका।
पगड़ीधारी लोगों ने किया बचाव 
सरेअाम महिला से हो रही अभद्रता पर कई लोगों ने विरोध शुरू कर दिया और कहा कि तेल के रुपये नहीं दिए हैं तो थाने में शिकायत करें। इस पर सरेअाम झगड़ा करना गलत है। इसी बीच वाहनों से उतरकर दो तीन पगड़ीधारी व्यक्ति आए और पंजाबी में गालीगलौच कर रहे लोगों को चेतावनी दी कि इस पर बेटियों से अभद्रता कर क्या साबित करना चाहते हो। पगड़ीधारी लोगों के चेतावनी दिए जाने पर हमलावर मौके से भाग निकले और बाद में बोलेरो चालक गाड़ी लेकर चौटाला हाईवे पर निकल गया।
हमारे पास कोई शिकायत नहीं आई: थाना प्रभारी
इसबारे में शहर थाना प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि इस प्रकार के झगड़े की पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं है। कोई भी कानून का उल्लंघन करे या झगड़ा करे तो पीड़ित या आमजन पुलिस को सूचना दें ताकि वारदातों काे रोका जा सके। 
पुलिसकी ढिलाई से बढ़ती हैं वारदातें 
वारदात स्थल पर मौजूद सुरेश कुमार, राज सिंह, पविंद्र अन्य ने कहा कि इस प्रकार की गुंडागर्दी पर कानून की कोई पकड़ नहीं है। करीब 10 मिनट तक सरेआम महिलाओं से अभद्रता करने पर भी पुलिस को भनक तक नहीं लगी, जबकि रोजाना चौक पर तैनात रहने वाली ट्रेफिक पुलिस भी गायब थी। पुलिस की ढिलाई के चलते ही ऐसी वारदातें और सड़कों पर झगड़ा रोजाना बढ़ रहे हैं। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें