Young Flame Young Flame Author
Title: ताला तोड़कर लाखों के आभूषण नकदी चोरी
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
  शहर के चोरियों के बाद अब गांवों में पहुंचा चोर गिरोह  #dabwalinews.com गांवगोरी वाला में रात को चोर एक घर का ताला तोड़क...


 
शहर के चोरियों के बाद अब गांवों में पहुंचा चोर गिरोह 
#dabwalinews.com
गांवगोरी वाला में रात को चोर एक घर का ताला तोड़कर लाखों रुपये के स्वर्णाभूषण नकदी ले गए। घटना के बाद गांवाें में लोगाें में डर है। गोरीवाला पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है लेकिन अभी तक कोई पुलिस के हाथ कोई अहम सुराग नहीं लगा है।
पीड़ित कृष्णकुमार पुत्र डूंगरराम माहर ने बताया कि रात को चोर उनके घर में दीवार फांदकर घुसे अंदर कमरे में रखे सूटकेस में पड़े चाबियों के गुच्छे से अलमारियां खोलकर वहां रखी 3 तोले सोने के आभूषण करीब 22 हजार रुपये नकदी चुरा ले गए। सुबह उन्हें उठने पर चोरी का पता चला और पुलिस को सूचना दी। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम को बुलाकर सबूत जुटाए हैं।
चोरियों का सुराग नहीं 
डबवाली।शहर में दो दिन पहले हुए चोरियों की वारदातों में पुलिस को काेई सुराग नहीं लगा है। जबकि रात को गांवों में चोरी होने से गिरोह शहर से गांवों में सक्रिय हो जाने की आशंका है। उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले शहर के जवाहर नगर की 3 गलियों में 5 घरों से एक ही रात में चोरी की वारदात हुई थी। घटना के बाद पुलिस ने जेवरात, नकदी अन्य सामान चोरी के केस दर्ज कर लिए लेकिन अभी कोई खुलासा नहीं हुआ। जबकि पिछले माह में हुए 6 चोरी की वारदातों का भी कोई सुराग नहीं लगा है। वहीं एक कार 4 बाइको की चोरी का भी पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है। शहर थाना प्रभारी सुखदेव सिंह ने कहा कि चोरों की धरपकड़ के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।
पुलिस ने की लोगों से स्तर्क रहने की अपील 
चौकीप्रभारी सतबीर सिंह ने बताया कि मामले में चोरी का केस दर्ज कर लिया है। अभी जांच की जा रही है और पुलिस चोरी का खुलासा करके बरामदगी के लिए जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण सतर्क रहें और अपने गांवों में रात्रि पहरा लगाएं। चौकी प्रभारी सतबीर सिंह ने बताया कि पुलिस रात को गश्त करती है। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top