Young Flame Young Flame Author
Title: एक और मरीज में डेंगू की पुष्टि
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
  #dabwalinews.com शहरमें डेंगू के केस बढ़ने शुरू हो गए हैं। शुक्रवार को एक और मरीज में डेंगू की पुष्टि हुई। रिपोर्ट हासिल हो...


 

#dabwalinews.com
शहरमें डेंगू के केस बढ़ने शुरू हो गए हैं। शुक्रवार को एक और मरीज में डेंगू की पुष्टि हुई। रिपोर्ट हासिल होने के बाद सेहत विभाग की टीमें और मुस्तैद हो गई हैं। प्रभावित मरीज के केस हिस्ट्री को जानने की कोशिश शुरू कर दी है। डेंगू के बढ़ते केस ने एक बार फिर से सेहत विभाग की चिंता में इजाफा कर दिया है। सेहत विभाग के अधिकारियों का दावा है कि सिविल अस्पताल में डेंगू के इलाज के सभी प्रबंध पूरे कर लिए गए हैं।
तीनमरीजों का हुआ मैक एलाइजा टेस्ट
गांवमेहराज से दो डेंगू के संदिग्ध मरीज वीरवार को सिविल अस्पताल के एमरजेंसी में भर्ती हुए। सीएचसी मेहराज ने दोनों को बठिंडा सिविल अस्पताल रेफर कर दिया था। शुक्रवार को तीन डेंगू के संदिग्ध मरीजों का मैक एलाइजा टेस्ट किया गया। जिसमें से एक मरीज का टेस्ट पॉजिटिव आया। मरीज की शिनाख्त नंद लाल के तौर पर हुई है।
सिविल अस्पताल में हफ्ते में अब दो दिन ही मैक एलाइजा टेस्ट होंगे। विभाग ने मंगलवार शुक्रवार का दिन टेस्ट के लिए तय किया है।
एक मरीज में डेंगू की पुष्टि हुई है। मरीज की केस हिस्ट्री को जाना जा रहा है। डेंगू संबंधी लोगों को जागरूक किया जा रहा है। डॉ.आरएस रंधावा, सिविल सर्जन, बठिंडा। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top