Young Flame Young Flame Author
Title: पिंक बाल से होगी अच्छी क्रिकेट : बिरेंद्र सरां
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
  भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी पहुंचे शहर में  #dabwalinews.com भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी गांव पन्नीवाला मोरिका निवासी ब...


 
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी पहुंचे शहर में 
#dabwalinews.com
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी गांव पन्नीवाला मोरिका निवासी बिरेंद्र सरां मंगलवार को शहर में अपने मौसा जग्गा सिंह बराड़ के घर पहुंचे और मीडिया से रूबरू हुए।
इंटरनेशनल क्रिकेट बिरेंद्र सरां पुत्र बलवीर सिंह पन्नीवाला मोरिका ने बताया कि वह अभी वंडे क्रिकेट पर पूरा फोक्स कर रहे हैं और आगामी मुकाबलों को लेकर बैंगलोर के एनसीए में ट्रेनिंग चल रही है। उन्होंने कहा कि उनकी इस बार पिंक बाल से मुकाबले होना अच्छा बदलाव साबित होगा। उन्होंने बताया कि कई बार नाइट क्रिकेट में बॉल देखने में दुविधा हो जाती है। इससे पिंक बॉल से कुछ बदलाव आएगा। उन्होंने कहा कि लगातार लग्न और दक्षता ही इंटरनेशनल खेलों में पहुंचाती है।
आज के युवा नशे की लत में पड़ चुके है और थोड़ी से हार के बाद वह खेल को छोड़ देते है। इसलिए युवाओं को आगे बढ़ने के लिए खेल को लग्न प्रेम के साथ खेलना चाहिए चाहे रास्ते में कितनी भी मुश्किलें क्यो ना आए उनका डट कर सामना करना चाहिए। मौके पर कांग्रेस नेता जग्गा सिंह बराड़, उनके पिता बलबीर सिंह सरां अन्य किक्रेट प्रेमी मौजूद थे। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top