Young Flame Young Flame Author
Title: डबवाली की 4 फर्मों पर आयकर विभाग का छापा
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
    आयकर चोरी की लगातार मिल रहीं शिकायतें  #dabwalinews.com शहर में मंगलवार को आयकर विभाग की टीमों ने 4 अलग-अलग स्थानों पर ...

   

आयकर चोरी की लगातार मिल रहीं शिकायतें 
#dabwalinews.com
शहर में मंगलवार को आयकर विभाग की टीमों ने 4 अलग-अलग स्थानों पर एक साथ छापेमारी करते हुए आयकर सर्वे किया। दिनभर सर्वे के दौरान बाजारों में कारोबारियों में खलबली रही।
आयकर छापेमारी के लिए आई टीमों में सिरसा के अलावा जिला फतेहाबाद, हिसार जींद से भी आयकर अधिकारियों ने पुलिस सुरक्षा में शहर में छापेमारी की। सुरक्षा के साथ औचक छापेमारी करने पहुंचे आयकर अधिकारियों की टीम को देखकर एक बार दुकानदार भी हैरत में पड़ गए और सर्वे शुरू करने के दौरान अधिकारियों ने आमजन का आवागमन बंद कर दिया।
एक साथ चार दुकानों मीना बाजार में स्थित बॉम्बे फैशन, मलोट रोड रेलवे फाटक के पास स्थित गणेश पाईप स्टोर गणेश ट्यूबवैल तथा सब्जी मंडी स्थित बॉम्बे डाईंग शो-रूम पर पहुंचीं। आयकर अधिकारियों ने उक्त फर्मों के रिकार्ड को अपने कब्जे में लेते हुए आयकर आंकलन शुरू कर दिया। छापेमारी से शहर में खलबली मच गई और आयकर चोरी करने वाले कारोबारियों में हड़कंप मच गया। आयकर टीमों ने बताया कि विभाग के प्रधान आयुक्त सूरजभान नैण हिसार ज्वाईंट कमीश्नर भवानी शंकर सिरसा के आदेश पर सिरसा के आयकर उपायुक्त राजेश कुमार के नेतृत्व में आयकर सर्वे के लिए औचक छापेमारी की गई है। इसमें सभी फर्मों के रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। छापेमारी के दौरान सुरक्षा के लिए पुलिस बल का सहयोग लिया है।
आयकर चोरों में डर
शहर में आयकर अधिकारियों की छापेमारी के बाद आयकर भुगतान में धांधली करने वाले बड़ी फर्म संचालकों में डर बना हुआ है। कई दुकानदारों ने अपना रिकॉर्ड गायब कर दिया है जबकि अधिकतर आयकर सर्वे की टीम को लेकर अपडेट लेते रहे। शाम तक टीमाें की जांच जारी रही। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top