Young Flame Young Flame Author
Title: छोटू भाट पर कोर्ट में फायरिंग मामले की पेशी आज,तनाव की आशंका
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
पंजाब के मुक्तसर अौर डबवाली दोनों जगह होनी है मामले से संबंधित लोगों की पेशी  अपराध | अभियुक्त बलदेव पर गंगा गांव में पिछले साल हुए हम...
पंजाब के मुक्तसर अौर डबवाली दोनों जगह होनी है मामले से संबंधित लोगों की पेशी 
अपराध | अभियुक्त बलदेव पर गंगा गांव में पिछले साल हुए हमले वाले केस में सुनवाई 
#dabwalinews.com  
कोर्ट में हुई फायरिंग मामले में एक अभियुक्त बलदेव सिंह का जिन मामलों की वारदात में शामिल होना बताया गया है उन मामलों में शुक्रवार को कोर्ट में तारीख है। इससे दोनों पक्षों में तनाव की आशंका बनी हुई है। वहीं शहर पुलिस चारों अभियुक्तों से वारदात का खुलासा करने के लिए सुबूत तलाशने में जुटी है। अभियुक्त बलदेव बिश्नाेई पर हुए हमले मामले में आज स्थानीय काेर्ट में तारीख है जबकि बलदेव के भतीजे पर पंजाब में एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज केस में भी मुक्तसर कोर्ट में तारीख है। इससे दोनों गुटों में डबवाली मुक्तसर कोर्ट में आमने-सामने होने की आशंका बनी हुई है। स्थानीय कोर्ट में शुक्रवार को तारीख में न्यायाधीश के समक्ष बलदेव पर हमले मामले में गवाह के बयान दर्ज होने हैं। यह मामला 24 मार्च 2015 में गांव गंगा में टैक्सी स्टैंड के पास चालक बलदेव बिश्नोई पर हुए हमले मारपीट में गोरीवाला पुलिस ने दर्ज किया था। केस में बलदेव सिंह पक्ष से उसके भतीजे संतकुमार की गवाही दर्ज की जानी है। इससे उसके पक्ष की ओर से भतीजे परिजनों सहित दूसरी ओर से हमलावारों अजय, विक्की, धर्मवीर, नवीन की पेशी होने से तनाव की आशंका है।
रंजिशन फायरिंग मामले की पेशी 
इसी प्रकार फायरिंग मामले के अभियुक्त बलदेव बिश्नोई निवासी केशव ढाणी गंगा का हमले में शामिल होने के लिए बताई छोटू भाट गैंग से रंजिशन मामले में भी पंजाब में पेशी है। बलदेव के भतीजे निर्मल पर 12 जनवरी 2014 को गिदड़बाहा थाने में एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज हुआ था। इसमें शुक्रवार को मुक्तसर कोर्ट में पेशी है। उल्लेखनीय है कि इसी मामले को लेकर बदलेव बिश्नोई की तस्कर छोटू भाट से रंजिश बढ़ी थी। मामले की पुलिस को शिकायत के बाद छोटू भाट पर पुलिस ने आरोप झूठे पाए थे लेकिन बदलेव भतीजे निर्मल ने इस्तगाशा दायर किया था। इसमें अदालत ने छोटू भाट पंजाब पुलिस कर्मियों सहित कई लोगों पर केस दर्ज करने के आदेश दिए थे। जिसमें हाईकोर्ट से स्टे हैं। इससे छोटूभाट पर हुई फायरिंग में शामिल होने का कारण इन्ही केसाें की रंजिश बताया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार पुलिस को भी बदलेव ने छोटू भाट से कई मामलों में सुनवाई नहीं होने पर रंजिश निकालने के लिए हमले में शामिल होना बताया है। शहर थाना प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि 2 सितंबर को पेशी के दौरान विचाराधीन कैदी तस्कर छोटू भाट पर पुलिस सुरक्षा के हुए हमले मामले में पूछताछ की जा रही है। चारों अभियुक्ताें को कड़ी सुरक्षा में रखा गया है और वारदात से जुडे़ तमाम सबूत जुटाए जा रहे हैं। पूछताछ को लेकर मीडिया से कोई खुलासा नहीं किया जाएगा। शहर पुलिस ने राजस्थान से प्रोडेक्शन वारंट पर अभियुक्त 19 वर्षीय प्रवीण उर्फ आरजू बिश्नोई निवासी राजांवाली, पंजाब, दूसरे बलदेव उर्फ बल्ला निवासी गंगा, तीसरे गोबिंद निवासी जैतोंमंडी, पंजाब चौथे संदीप बिश्नोई उर्फ सचिन निवासी दुतारांवाली, पंजाब को 5 दिन के रिमांड पर हिरासत में लिया हुआ है।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top
<