Young Flame Young Flame Author
Title: सिर्फ कांग्रेस राज में बने प्रोजेक्ट भी पूरे हो जाएं तो डबवाली की सूरत बदल जाएगी- भूपेंद्र हुड्डा
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
  दौरा | मलोट रोड पर बन रहे आरओबी का निरीक्षण करने के बाद पत्रकार वार्ता को संबोिधत करते हुए पूर्व सीएम हुड‌्डा ने कहा,  #dab...


 

दौरा | मलोट रोड पर बन रहे आरओबी का निरीक्षण करने के बाद पत्रकार वार्ता को संबोिधत करते हुए पूर्व सीएम हुड‌्डा ने कहा, 
#dabwalinews.com
शहर में पहुंचे भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मलोट रोड पर बन रहे आरओबी का निरीक्षण किया और अपनी शिलान्यास की अन्य योजनाओं पर काम नहीं होने से विधायक से पैरवी की अपील की। पत्रकारवार्ता में सीएम ने दावा किया कि आरओबी का शिलान्यास उन्होंने किया है और काम पूरा होते ही फीता काटू कई जाएंगे। साथ ही शहर के बीच रोड निर्माण के लिए टूट रही दुकानों के लिए भी भाजपा को जिम्मेवार ठहराया।
सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा दोपहर करीब एक बजे चॉपर से स्टेडियम में उतरे और पहले गांव अबूबशहर में ताऊ देवीलाल की बहन परमेश्वरी देवी की रस्म पगड़ी में पहुंचकर सांत्वना व्यक्त की। दोपहर बाद अपने कार्यकाल में अोएसडी रहे डा. केवी सिंह के कार्यालय में पत्रकारों से बात की। सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार में काम करने की नीयत नहीं है। इससे पुराने कामों का फीता काटने और नए काम की बजाय नाम बदलने में लगी हुई है।
स्थानीय विधायक करवाएं काम शुरू 
शहर में दो साल पहले तत्कालीन सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के रखे गए शिलान्यास में गंगा पीएचसी, कालुआना माइनर का काम शुरू नहीं करने और रत्ताखेड़ा माइनर रेलवे ओवरब्रिज का काम पूरा करने में डेढ़ साल से ज्यादा देरी करने पर हुड्डा ने कहा कि अब रेलवे ओवरब्रिज बनने वाला है। फिर देखना शहर में इसके फीता काटू जाएंगे। उन्होंने कहा कि मैंने जो पत्थर रखे थे वे योजनाएं सच्ची हैं, उनके काम शुरू कराने के लिए स्थानीय विधायक आवाज उठाएं। हालांकि डा. केवी सिंह ने कहा कि कालुआना माइनर में नाबार्ड का पैसा मंजूर हो चुका था, उसका काम शुरू किया जाना चाहिए। इसके लिए सीएम को पत्र भेजा गया है। इसी प्रकार बाकी काम भी कराए जाएंगे।
लोकल स्तर पर पार्टी का कोई चुनाव नहीं 
भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि लोकल स्तर पर हमारी पार्टी कोई चुुनाव नहीं लड़ती है। सिरसा चुनाव का भी कोई महत्व पार्टी के लिए नहीं है। डबवाली नगर पालिका में अपनी सरकार में हुए घोटाले पर अब केस दर्ज होने पर हुड्डा ने कहा कि हमारी सरकार ने अच्छे काम किए हैं लेकिन अब भ्रष्टाचार चरम पर है। उन्होंने सीबीआई की छापेमारी पर कहा कि हमारे यहां एक कहावत है- देख ली तेरी दोमाली, रिती आई, रिती चाली।
पूर्व सीएम ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार ने अब तक 40 हजार नौकरियाें से कर्मियों को हटाया है जबकि धान, पोपुलर कपास के रेट गिराया है। जबकि इनसे बनने वाले चावल, लकड़ी और कपड़ा सस्ता नहीं हुआ। किसानों का आलू एक रुपये किलो बिका जबकि टमाटर तो पशुओं कोखिलाना पड़ा। वहीं फसलों को मुआवजा नहीं मिलने की शिकायतें भी राेज रही हैं। ये गलत नीतियों का प्रमाण है। पूर्व सीएम ने कहा कि काेयला सस्ता है लेकिन बिजली सस्ती नहीं, सरकार ने पहले 30 प्रतिशत रेट बढ़ाए और अब 2-2 प्रतिशत करके कम करने की खुशी मना रहे हैं। इसी प्रकार बेरोजगारी भत्ते, पेंशन सहित 154 वादों में सरकार पलट रही है। सरकार ने हारट्रोन भर्ती में घोटाला किया उसकी सीबीआई जांच कराएं। प्रदेश में खेलों के लिए हमने जो मैदान स्टेडियम बनाए वह तो यह सरकार से संभल नहीं रहे खिलाड़ियों को मनोबल खत्म हो चुका है। खेलों के लिए टेलेंट की कमी नहीं है और सरकार को सुझाव है कि इस पर ध्यान दे। अधिकारियों की रोजाना ट्रांस्फर की लिस्ट जाती है, शहरों के नाम बदलने से विकास नहीं होता। हमारी स्पैट को भाजपा ने स्पीड बनाया लेकिन प्राेत्साहन फिर भी नहीं। हरियाणा नंबर 1 से अब 16वें नंबर पर गया है। प्रदेश में कानून व्यवस्था नहीं है और भ्रष्टाचार चरम पर है।
डाॅ. केवी सिंह ने कहा कि सीएम रहते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने नेशनल हाइवे डबवाली से दिल्ली के बीच शहर डबवाली, आेढां डिंग में हाइवे पर 45 मीटर की बजाय 35 मीटर रखने की मंजूरी दिलाई थी। लेकिन मौजूदा सरकार ने इसका नोटिफिकेशन बदल दिया है। इसके लिए किनारे पर शहरवासियों की दुकानें तोड़़ी जा रही है। इस पर सीएम ने सहमति जाहिर की और डा. केवी सिंह ने कहा कि इस पर ध्यान दिलाने के लिए सीएम मनाेहर लाल को पत्र भेजकर मांग की गई है। इस मौके पर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पार्टी वर्करों से मुलाकात की और समर्थकों को जोश के साथ जनसंपर्क बनाए रखने का आह्वान किया। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें