Young Flame Young Flame Author
Title: लॉरेंस और चारों अभियुक्तों काे आमने सामने बिठाकर पूछताछ करेगी पुलिस
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com कोर्ट परिसर में बीते माह 2 सितंबर को हुई फायरिंग मामले में शहर पुलिस ने सोमवार को पंजाब की फरीदकोट जेल से अपनी ...

#dabwalinews.com
कोर्ट परिसर में बीते माह 2 सितंबर को हुई फायरिंग मामले में शहर पुलिस ने सोमवार को पंजाब की फरीदकोट जेल से अपनी गार्द सुरक्षा में लाकर कोर्ट में पेश किया। इसके साथ ही फायरिंग मामले के चारों अभियुक्तों को भी 5 दिन की रिमांड अवधी पूरी होने पर पेश कर लॉरेंस के साथ आमने सामने पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर ओर लिया गया है। मंगलवार को अभियुक्तों को फिर कोर्ट में पेश किया जाएगा।
शहर पुलिस ने साेमवार काे सुबह से शहर में गश्त पर शुरू हो गई और दोपहर में पंजाब से लॉरेंस को लाए जाने के दौरान कोर्ट परिसर में चौकसी बढ़ा दी और कोर्ट में आए संदिग्ध लाेगों की जांच शुरू कर दी। किसी प्रकार की हरकत की आशंका में पुलिस पंजाब से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को सीधे पुलिस थाना में लाई और सुरक्षा में चूक की आशंकाओं के चलते पुलिस ने थाना भवन के गेट को बंद रखकर लॉरेंस सहित फायरिंग मामले के अन्य चारों अभियुक्तों से पूछताछ की।
इस दौरा पुलिस हाई अलर्ट पर रही और दोपहर बाद करीब ढाई बजे कोर्ट परिसर से जांच के दौरान कई लोगों को बाहर निकाला गया जबकि संदिग्धावस्था में तीन लाेगों की तलाशी ली तो उक्त लोग मौके से भाग निकले। जिसमें पीछा करते हुए डीएसपी ऑफिस के पुलिसकर्मियों ने एक को सचिवालय परिसर की दीवार फांदते वक्त धर लिया। इसके बाद डीएसपी आॅफिस में अभियुक्त को रखकर पूछताछ की गई। इसके बाद डीएसपी सत्यपाल यादव के नेतृत्व में पुलिस सुरक्षा में लॉरेंस बिश्नोई सहित 4 अन्य अभियुक्ताें प्रवीण बिश्नोई, संदीप, बलदेव सिंह, गोबिंद सिंह को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा गया।
न्यायधीश ने प्रोडक्शन वारंट पर लाए गए लाॅरेंस बिश्नोई फायरिंग मामले में पकड़े गए चारों अभियुक्ताें 5 दिन की रिमांड अवधि पूरी होने के बाद पेश करने पर लॉरेंस के सामने आमने पूछताछ की पुलिस की दलील पर एक दिन के रिमांड पर ओर भेज दिया है। इसके बाद पुलिस कड़ी सुरक्षा में पांचों अभियुक्तों को हिरासत में लेकर जांच शुरू की।
केस प्रॉपर्टी भी कराएंगे ट्रांसफर: डीएसपी 
मामले में जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है। अभियुक्तों से राजस्थान में पुलिस को मिले वाहन हथियार सहित केस प्रोपर्टी यहां ट्रांस्फर कराई जाएगी। सत्यपालयादव, डीएसपी, डबवाली
डबवाली कोर्ट परिसर में तस्कर छोटू भाट पर हुए हमले के मामले में पंजाब से लाए गए गंैगस्टर लोरेंस अन्य चारों आरोपियों के साथ खड़े पुलिस के कर्मचारी।
वारदात का खुलासा करने के रहेंगे प्रयास 
इस बारे में शहर थाना प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि पंजाब पुलिस ने गार्द के अभाव में लॉरेंस को पेश नहीं किया था जबकि कोर्ट परिसर में हुई फायरिंग वारदात के चारों अभियुक्तों ने पूछताछ के दौरान वारदात के लिए लॉरेंस बिश्नोई से ही प्लानिंग हथियार आदि मिलने की बात कर रहे हैं। इससे खुलासे के लिए लॉरेंस के अामने सामने सभी अभियुक्तों की पूछताछ के लिए दोबारा वारंट लेकर जिला पुलिस की गार्द सुरक्षा में लॉरेंस को शहर में लाकर कोर्ट में पेश किया गया है। एक दिन के रिमांड में पूरी वारदात को खुलासा करने के लिए पूछताछ की जाएगी। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top