Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: दूसरे सप्ताह के अंतिम दिनों में सीएम का कार्यक्रम तय होने के आसार जल्द घोषित होगी तारीख: चोपड़ा
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com शहर में अगले पखवाड़े सीएम मनोहर लाल खट्टर रहे हैं। नवंबर माह के दूसरे सप्ताह के अंतिम दिनों में सीएम का कार्यक...


#dabwalinews.com
शहर में अगले पखवाड़े सीएम मनोहर लाल खट्टर रहे हैं। नवंबर माह के दूसरे सप्ताह के अंतिम दिनों में सीएम का कार्यक्रम तय किया जा रहा है। इससे दिवाली के बाद सीएम के दौरे से सड़कों की खस्ताहाल स्थिति में सुधार के साथ साथ कई समस्याओं से निदान मिलने की उम्मीद जगी है।
सीएम मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में रैली कर वहां की समस्याओं के निपटान की योजनाओं को लागू करने का वादा किया हुआ है। इसके तहत सिरसा जिले में सिरसा, कालांवाली ऐलनाबाद हलका में जनसभाएं कर चुके हैं। इससे अब डबवाली का कार्यक्रम तय किया जा रहा है। जिसके तहत एक नवंबर को स्वर्ण जयंती मनाने के बाद नवंबर के दूसरे सप्ताह में डबवाली का दौरा तय किया गया है। इसके लिए प्रदेश की राजधानी में तारीख तय करके भाजपा कार्यकर्ताओं से चर्चा की जा रही है। इससे हलका के भाजपा कार्यकर्ताओं में आपसी फूट सामने आई है और इसके चलते सीएम की रैली को लेकर संशय बना हुआ है। भाजपा हाईकमान के लिए सीएम की रैली से पहले स्थानीय भाजपाइयों की आपसी फूट को पाटना भी संयोजक के लिए चुनौती होगी। इसकाे देखते हुए रैली की बजाय कार्यकर्ता सम्मेलन में भी बदला जा सकता है।
सीएम आने पर कई समस्याओं से मिलेगी निजात 
प्रदेश की स्वर्ण जयंती समाराेह उपरांत सीएम मनोहर लाल खट्टर के आने पर कई समस्याओं से निजात मिलना तय है। इसमें विशेषकर शहर में सभी गलियों की खस्ताहाल स्थिति सुधरेगी और सीवरेज पेयजल लाइनों के साथ पूरे शहर को नए स्तर से योजनाओं का लाभ मिलने की उम्मीद है। इसके साथ अग्निकांड पीड़ितों की मांग पर 100 बैड के अस्पताल का भवन निर्माण शुरू होने, पॉवर हाउस अपग्रेडेशन के साथ साथ शहर में स्वास्थ्य उच्च शिक्षा की सुविधाएं, रोजगार कृषि आधारित उद्योगों के स्थापना की उम्मीद पूरी होगी।
सीएम के राजनीतिक सलाहकार जगदीश चोपड़ा ने बताया कि डबवाली में सीएम मनोहर लाल खट्टर का दौरा तय है। इसकी तारीख अभी चर्चा की जा रही है। नवंबर के दूसरे सप्ताह में डबवाली वासियों को सीएम से रूबरू होने का मौका मिलने की उम्मीद है। सीएम मनोहर लाल खट्टर हलकावासियों की हर जायज समस्या पर अपना निदान जरूर देंगे। इससे पहले शहरवासियों को आरओबी सौगात दिवाली त्योहार से पहले दे चुके हैं। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top