Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: यूथ कांग्रेस चुनाव में डबवाली से प्रत्याशी को नाभा जेल ब्रेक मामले उठा में ले गई पंजाब पुलिस, पूछताछ करने के बाद छोड़ा
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com  नाभा जेल ब्रेक मामले में रात को पंजाब के साथ हरियाणा पुलिस भी हाई अलर्ट पर रही। रात को पुलिस ने हाईवे सहित पंजाब सीम...
#dabwalinews.com 
नाभा जेल ब्रेक मामले में रात को पंजाब के साथ हरियाणा पुलिस भी हाई अलर्ट पर रही। रात को पुलिस ने हाईवे सहित पंजाब सीमा एरिया में नाकेबंदी गश्त रखी। जबकि पंजाब पुलिस भी शहर में आई और दिन निकलने से पहले ही शहरवासी युवा कांग्रेस नेता को उठा ले गई। पुलिस रेड के बाद बाद परिजनों ने बठिंडा जाकर युवक को छुड़वाया। पुलिस ने युवक को आतंकी गुट के लोगों से सोशल मीडिया के जरिए कनैक्ट होने की ग्राउंड पर पूछताछ की है।
शहर में सुबह पंजाब की सीआईए पुलिस टीम पहुंची और एएसआई के नेतृत्व पुलिसकर्मियों में पूर्व कांग्रेस शहरी अध्यक्ष पवन गर्ग के घर सुबह करीब सवा 6 बजे दबिश देते हुए उनके बेटे राहुल गर्ग को उठाया। इस दौरान घर में पवन गर्ग नहीं थे बल्कि राहुल गर्ग उनकी मां सहित परिवार के लोग थे। पुलिस ने परिजनों को बताया कि पंजाब में नाभा जेल ब्रेक कर भागे लोगों की तलाश की जा रही है। इससे पुलिस गिरोह के संपर्क में रहने वाले लोगों से सुराग जुटा रही है। इससे राहुल गर्ग को पूछताछ के लिए ले जाना है। इस पर राहुल तैयार हाे गया और पुलिस उसे लेकर बठिंडा सीआईए थाना चली गई।
जहां पुलिस ने कहा कि एसपी के आदेश पर दोपहर बाद तक पूछताछ की जाएगी। इस दौरान राहुल ने पुलिस को पंजाब के गैंग्स से किसी प्रकार का संपर्क नहीं होने का दावा करते हुए पुलिस के शक को दूर किया। दोपहर बाद सीआईए पुलिस ने राहुल को छोड़ दिया और परिजन उसे घर ले आए।
पंजाब पुलिस ने परिजनों को बताया कि नाभा जेल ब्रेक मामले में सोशल मीडिया में चल रही हरकतों पर पुलिस की नजर है। इससे कैदियों को भगाने वाले लोगों तक पहुंचने के लिए पुलिस सोशल मीडिया कनेक्शन खंगाल रही है।
पिता-पुत्रबोले-पुलिस ने क्लीन चिट दी
राहुलके पिता पवन गर्ग ने कहा कि उसके बेटे को नाभा जेल कांड से जोड़कर चुनाव में नुकसान पहुंचाने की मंशा से बदनाम कराया गया है। राहुल ऑक्सीजन गैस की दुकान पर बैठता है और उसका पंजाब के गैंगस्टरों से कोई संपर्क नहीं है।
यूथ कांग्रेस चुनाव में हैं प्रत्याशी 
युवा कांग्रेस नेता राहुल गर्ग ने बताया कि पंजाब में एक युवक से काफी पहले उसकी बात हुई थी। जिसके नाभा जेल ब्रेक मामले से जुड़े लोगों के गिरोह से संपर्क है। इसका मुझे तो पूरी तरह जानकारी भी नहीं है लेकिन पुलिस ने उसे बेवजह पकड़कर परेशान किया है। मुझे चुनाव में नुकसान पहुंचाने लिए भी बदनाम करने की कोशिश की है। पंजाब पुलिस को मैंने पूरी जानकारी दी है पुलिस ने मुझे क्लीन चिट दी है। उल्लेखनीय है कि यूथ कांग्रेस चुनाव में राहुल गर्ग हलका प्रधान का प्रत्याशी है। इसके लिए मंगलवार को चुनाव होगे हैं। पुलिस पूछताछ में होने से सोमवार को वह चुनाव कार्यक्रम फाइनल नहीं कर पाया।
युवा कांग्रेस का ब्लॉक चुनाव आज
प्रदेशकांग्रेस संगठन के ब्लॉक में आज चुनाव होंगे। शहर में वैष्णो माता मंदिर में बनाए चुनाव बूथ में सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होंगे। ब्लॉक प्रधान के लिए राहुल गर्ग के अलावा खुशकरण सिंह अलीकां, जश्नदीप सिंह मिठड़ी सुनील डांगी प्रत्याशी हैं। वहीं प्रत्येक कार्यकर्ता हलका के अलावा जिला स्टेट प्रधान के लिए भी वोट करेंगे। मतगणना प्रदेश में चुनाव के बाद पूरी होगी। चुनाव में विशेषकर प्रदेशाध्यक्ष डा. अशाेक तंवर गुट वर्सेज पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा गुट के कांग्रेसी नेताओं के नेतृत्व में प्रचार हुआ है। इससे शहर में भी कांग्रेस के दोनों गुटों में पार्टी संगठन में जीत पाने का जोर लगाया हुआ है। चुनाव में एक गुट के प्रत्याशी को पंजाब पुलिस के उठाकर ले जाने से अब स्थिति रोचक हो गई है। आज होने वाले चुनाव पर भी इसका असर देखने को मिलेगा। हालांकि हलका में शांतिपूर्वक चुनाव होने की उम्मीद है। दाेनों पक्षों ने संगठन चुनाव में छवि बनाए रखने का आह्वान किा है।
डबवाली पुलिस को नहीं थी सूचना
हमारीपुलिस ने रात को गश्त की है लेकिन पंजाब पुलिस अपने स्तर पर ही शहर से युवक को लेकर गई है। स्थानीय पुलिस का इस मामले से कोई कनेक्शन नहीं है। हाईप्रोफाइल मामला होने से पंजाब पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया होगा इसलिए हमें सूचना नहीं हुई। सुखदेवसिंह, शहर थाना प्रभारी, डबवाली
राहुल गर्ग।
DB
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें