Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: एक क्रूजर वाहन और ट्रक की टक्कर में 13 शिक्षकों की मौत , शादी के 13 दिनों बाद इस खूबसूरत दुल्हन ने कर दिया दुनिया को अलविदा
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
Dabwalinews.com फिरोजपुर-फा जिल्का रोड पर चांदमारी गांव में बस स्टैंड के पास सड़क हादसे में 12 टीचरों की मौत हो गई, जिसमें एक नवविवाहि...
Dabwalinews.com
फिरोजपुर-फाजिल्का रोड पर चांदमारी गांव में बस स्टैंड के पास सड़क हादसे में 12 टीचरों की मौत हो गई, जिसमें एक नवविवाहित महिला भी शामिल थी। मृतक महिला की पहचान तेजिंदर कौर (25) पुत्री अवतार सिंह के रूप में हुर्इ है। जानकारी के अनुसार भार्इ मान सिंह खालसा पब्लिक स्कूल में अध्यापक के तौर पर कार्यरत तेजिंदर की शादी 27 नवंबर को हुर्इ थी। इतना ही नहीं अभी उसके हाथों की मेहंदी भी नहीं छूटी थी कि मौत उसे खींच कर ले गर्इ। 
शादी के 13 दिनों बाद दुनिया को  कहा अलविदा
मृतका के साथी अध्यापकों का कहना है कि गुरुवार को तेजिंदर को घबराहट हो रही थी। बातों-बातों में उसने यह तक कह दिया कि दिल करता है कि यहां से चली जाऊं, उसे पहले से लग रहा था कि कुछ होने वाला है। शायद उसकी यह घबराहट सच साबित हो गर्इ और अपनी नर्इ जिंदगी के हसीन पलों की शुरूआत करने से पहले ही दुनिया को अलविदा कह गर्इ। इस घटना के बाद स्कूल में अध्यापकों की आत्मिक शांति के लिए सुखमणि साहिब का पाठ रखवाया गया है।
कैसे हुआ हादसा
दरअसल, फिरोजपुर-फाजिल्का रोड पर चांदमारी गांव में बस स्टैंड के पास ट्रैक्स गाड़ी 14 टीचरों को अबोहर से लेकर अा रही। इसी बीच सामने से अा रहे ट्रक के साथ गाड़ी की टक्कर हो गर्इ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही  14 टीचरों ने दम तोड़ दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए  शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार यहां कोहरे के कारण हुई एक सड़क दुर्घटना में करीब 13 लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। फाजिल्का-फिरोजपुर मार्ग पर गांव चांदमाजरी के निकट एक ट्रक और क्रूजर वाहन की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में मारे गए सभी लोग शिक्षक हैं और अपने स्कूल जा रहे थे। वाहन में कुल 15 लोग सवार थे। हादसा शुक्रवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुआ। ये शिक्षक अबोहर के गांव केराखैड़ा निवासी राजू नाई की क्रूजर में सवार होकर रवाना हुए थे। बताया जाता है कि नए भर्ती हुए यह शिक्षक अबोहर क्षेत्र के विभिन्न स्कूलों  ज्वाइनिंग के लिए जलालाबाद के आसपास गांवो में जा रहे थे। यह क्रूजर जब गांव चांदमारी और कलंदर के बीच पहुंचा तो धुंध के कारण उसकी टक्कर सामने से आ रहे ट्रक से हो गई। इससे वहां चीख-पुकार मच गई। इसके बाद लोग वहां पहुंचे और वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाला। हादसे में 13लोगों की मौत हो गई। 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और सात ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। ट्रक चालक फरार हो गया।
मृतकों की संभावित सूची इस प्रकार हो सकती है।
1. सुखजीत घई- फाजिल्का
2. तेजिंदर कौर- राधा स्वामी कालोनी, फाजिल्का
3. शंकर लाल - गांव चूहड़ीवाला धन्ना अबोहर
4. सुखजीत सिंह - महावीर कॉलोनी फाजिल्का
5. आशीष कटारिया - कैलाश नगर फाजिल्का
6. संदीप - शेहतीरवाला फाजिल्का
7. नताशा पत्नी जैचंद- बल्लुआना अबोहर
8. शीतल - कैलाश नगर, फाजिल्का
9. मनोहर लाल - अबोहर
10. बिंदिया- अबोहर
11. रामपाल- गांव कुलार, अबोहर
12. संजीव-अबोहर
13. नाजम सिंह -गांव किल्लियांवाली अबोहर
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top