Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: गांव लोहगढ़ में ओबीसी बैंक के बाहर कतार में लगे लोगों में झगड़ा, पुलिस ने संभाली स्थिति
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com गांव लोहगढ़ में गुरुवार को ओबीसी बैंक के बाहर लगे लोगों की कतार में विवाद हो गया। इससे आपसी मारपीट की स्थिति हो गई और ...
#dabwalinews.com
गांव लोहगढ़ में गुरुवार को ओबीसी बैंक के बाहर लगे लोगों की कतार में विवाद हो गया। इससे आपसी मारपीट की स्थिति हो गई और हंगामे के लिए पुलिस को स्थिति संभालनी पड़ी। ग्रामीणों ने बैंक पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सही करंसी वितरण की व्यवस्था करने की मांग की है।
ग्रामीणों ने बताया कि रोजाना में तरह लोग सुबह से कतार में लगे रहते हैं और दोपहर बाद तक भी पूरा भुगतान नहीं मिलता है। जबकि कतार में लगे लोगों को बैंक की ओर से कोई टोकन नहीं बांटे जा रहे जिससे कई बार लोग मनमर्जी से आगे नंबर लगने के लिए कतार में लगने का प्रयास करते हैं। इससे आपसी भाईचारा बिगड़ जाता है अौर स्थिति विवाद की पैदा हो जाती है। गुरुवार को दोपहर भी ऐसी ही स्थिति का सामना लोगों को करना पड़ा। खाताधारकों ग्रामीणों टीटू सिंह, पम्मा सिंह, मंगा सिंह, रणजीत सिंह अन्य ने बताया कि बैंक के बाहर रोजाना 200 से 300 लोग कतार में लगे रहते हैं जिनको कभी रुपये मिलते ही नहीं तो कभी 2 से 4 हजार रुपये मिलते हैं।
कई जरूरतमंद बीमार लोगों को करंसी नहीं मिलने से इलाज राशन के अभाव में जीवन यापन मुश्किल हो गया है जबकि पेंशनर्स की हालात भी मुश्किल बनी हुई है। इसी प्रकार गांव अबूबशहर में खाताधारकों ने बैंक मैनेजर सहित कर्मचारियों पर मनमर्जी का आरोप लगाया है। वहीं गांव चौटाला, सकताखेड़ा में भी लोगों को पर्याप्त रकम नहीं मिल रही है। इसी प्रकार गोरीवाला क्षेत्र के गांव गोरीवाला, बिज्जूवाली, रिसालियाखेड़ा देसुजोधा क्षेत्र के गांव देसुजोधा, खुइयां मलकना पिपली में करंसी किल्लत से बैंकों के बाहर भीड़ जमा रहती है।



प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top