Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: युवावर्ग राजनीति में आए और गांव, समाज देश के लिए काम करे- तंवर
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com  गांवमौजगढ़ में गुरुवार काे युवा कांग्रेस के हलकाध्यक्ष खुशकरण सिंह मसीतां के आवास पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. अश...


#dabwalinews.com
 गांवमौजगढ़ में गुरुवार काे युवा कांग्रेस के हलकाध्यक्ष खुशकरण सिंह मसीतां के आवास पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. अशोक तंवर ने कार्यकर्ता सम्मेलन किया। इसमें तंवर ने युवाओं को राजनीति में बढ़कर कार्य करने का आह्वान किया।
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. अशोक तंवर ने कहा कि युवावर्ग राजनीति में आए और गांव, समाज देश के लिए काम करे। इसके लिए युवा कांग्रेस में बड़ी संख्या में युवाओं को जोड़ा जा चुका है और इनमें अपनी पसंद से पदाधिकारी चुनने का अवसर दिया गया है। डबवाली के युवा हलकाध्यक्ष के तौर पर युवाओं ने सरपंच खुशकरण सिंह मसीतां को चुना है कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि खुशकरण सिंह को मसीता वासियों ने सरपंच बनाया और हलका के युवाओं ने पार्टी का अध्यक्ष बनाकर आगे बढ़ाया है। जिससे उनके बड़ी उम्मीदें हैं। युवा हलकाध्यक्ष खुशकरण सिंह सरां ने कहा कि गांव गांव में युवा कांग्रेस की टीम लोगों की समस्याएं जानेंगी और उन्हें समाधान के लिए संबंधित विभागों से मांग करके निपटारा कराया जाएगा। इसके लिए युवा एकजुट होकर संघर्ष करेंगे ताकि किसी जरूरतमंद का कोई जायज विभागीय काम सरकार की लापरवाही से अटके। साथ ही पार्टी को मजबूत करते हुए हलका में अच्छा विकल्प दिया जाएगा। इस मौके पर पर प्रदेश महासचिव कुलदीप गदराणा, ओमप्रकाश केहरवाला, दरबारा सिंह, बलजीत सिंह मिठड़ी, सुरेंद्र सिद्धु गंगा, हरमन तिलोकेवाला, सुखजिंद्र, रणजीत सिंह, संजय मिढ़ा, पवन उदानिया अन्य मौजूद थे।
नवनिर्वाचित युवा कांग्रेस अध्यक्ष खुशकरण सिंह मसीतां के आवास पर कार्यकर्ताओ को संबोधित करते प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर अन्य। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top