Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: पंजाब में 40 लाख नशेड़ी, मजीठिया राष्ट्रीय ड्रग एजेंट - केजरीवाल
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
लंबी में रैली| अरविंद ने कहा-कैप्टन-बादल में सेटिंग ताकि जरनैल को हरा सकंे   #dabwalinews.com पंजाब में 40 लाख नशेड़ी हैं, आप की ...

लंबी में रैली| अरविंद ने कहा-कैप्टन-बादल में सेटिंग ताकि जरनैल को हरा सकंे 
 #dabwalinews.com
पंजाब में 40 लाख नशेड़ी हैं, आप की सरकार बनते ही 6 माह में इनका उपचार करवाकर राज्य में से नशा खत्म कर दिया जाएगा। नशे के पीछे राष्ट्रीय माफिया है मजीठिया इस माफिया का एजेंट है।
यह बात किलियांवाली  में जरनैल सिंह के हक में चुनाव जलसे करने आए दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कही। कैप्टन को भी घेरते केजरीवाल ने कहा कि कैप्टन बादल दरमियान सेटिंग है बादल ने फोन करके कैप्टन को बुलाया है ताकि मेरे भाई जरनैल सिंह को हराया जा सके, परंतु आप को इस बार यह सेटिंग खराब करनी है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भावनात्मक पत्ता खेलते जरनैल सिंह को योधा करार देते कहा कि जरनैल सिंह ने 84 कत्लेआम के खिलाफ पी चिदंबरम पर जूती फेंक कर रोष व्यक्त किया है, परंतु खुद को पंथक कहने वालों ने क्या किया। हमारी पार्टी के पास चुनावों लड़ने के लिए पैसा नहीं है, परंतु जब इस बारे पत्रकारों ने पुछा कि तीन वर्षों दौरान 110 करोड़ का चंदा मिलने के बावजूद यह गरीबी कैसे आई तो केजरीवाल ने बात को टालते हुए उल्टा सवाल किया है कहां है पैसा? मुझे भी दिला दो। चुनाव कमिशन द्वारा नोटिस मिलने के बाद जब पत्रकारों ने इस बाबत पूछा तो केजरीवाल ने कहा कि अगर मैं यह कह देता कि जो पैसे दें, उसको वोट डाल दें तो यह पार्टियों वाले खुश हो जाते है। मैं तो अब भी कह रहा हूं कि पैसे ले लों इनसे क्योंकि यह आपके ही पैसे है, परंतु वोट हमें डालें।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top