Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: गर्ल्स होस्टल में लड़कियां करती हैं ऐसे काम ! पढ़कर हैरान हो जाओगे आप What Girls do in Girls hostel will give you a Shock
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com आज लड़कियां भी लड़को की बराबरी करने लगी है, पहले लड़के बाहर पढ़ने जाते थे आज लड़कियां भी बाहर पढ़ने जाती हैं। लड़कियां बाहर पढने...
#dabwalinews.com
आज लड़कियां भी लड़को की बराबरी करने लगी है, पहले लड़के बाहर पढ़ने जाते थे आज लड़कियां भी बाहर पढ़ने जाती हैं। लड़कियां बाहर पढने के लिए जाती है तो अक्सर गर्ल्स होस्टल में ही रहती हैं। होस्टल में लड़कियों की दोस्ती अन्य लड़कियों से भी हो जाती है और वो मिलाकर होस्टल में ऐसी धूम मचाती हैं की सब हैरान रह जाते हैं। आज हम बात करते हैं कि लड़कियां होस्टल में क्या-क्या करती हैं।
आप ये पढ़कर यकीनन हैरान रह जाओगे की गाँव और शहर की सिंपल लड़कियां भी होस्टल में ऐसे काम करती हैं-
अपनी दोस्त का सपोर्ट करती है
होस्टल में एक लड़की अपनी दोस्त यानी दूसरी लड़की का साथ कभी नहीं छोड़ती हैं। वो हमेशा दूसरी लड़की का सपोर्ट करती हैं और वो इधर उधर दूसरी लड़कियों से लड़ती रहती हैं।
बाथरूम सिंगर भी बन जाती है
लड़कियों को चाहे गाना आये या ना आये पर वो होस्टल के बाथरूम में घुसते ही गाने लग जाती हैं। चाहे उसके गाने से कोई परेशान होता हो पर उसे किसी की चिंता नहीं होती है।
बातों में खो जाती है
लड़कियां अक्सर होस्टल में झुंड बनाकर बैठ जाती हैं, और बातें करने लगती हैं जिससे उन्हें वक्त का पता ही नहीं चलता।
क्या पहनूँ मैं?
यह सवाल हर लड़की के दिमाग में आता है जब वो स्नान करके अपनी अलमारी के सामने खड़ी होती है तब। और यही सोचती सोचती लगभग 15 मिनट ऐसे ही खड़ी रहती हैं।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top