Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: यह 10 टिप्स... बनाएंगे वैलेंटाइन डे को यादगार These 10 tips will make your Valentine's-Day sepical
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com     प्यार जिंदगी का सबसे खास पहलू होता है और वैलेंटाइन डे प्यार को इजहार करने के लिए सबसे अच्छा दिन।...



#dabwalinews.com
  प्यार जिंदगी का सबसे खास पहलू होता है और वैलेंटाइन डे प्यार को इजहार करने के लिए सबसे अच्छा दिन। हर कोई इस दिन को खास बनाना चाहता है ताकि उसका साथी इस दिन को ताउम्र याद रखे।अगर आप इस वैलेंटाइन कुछ अलग हटकर करने की सोच रहे हैं तो हम इसमे आपकी मदद कर सकते हैं । आइए बताएं आपको ऐसे 10 खास टिप्‍स, जिनकी मदद से कुछ अलग और खास कर सकते हैं इस बार आप अपने वेलेंटाइन के लिए..... 

  1. यूं तो सुबह का सूरज उगने के साथ हो जाती है शुरुआत वेलेंटाइन डे के सुरूर की। वहीं अगर आप कुछ स्‍पेशल करने के मूड में हैं तो एक दिन पहले ही रात 12 बजे कर दीजिए विश खास अंदाज में अपने प्‍यार को। यह भी
  2. वेलेंटाइन डे की भोर होते ही आप अपने वेलेंटाइन को फ्रेश लाल गुलाबों का गुलदस्‍ता गिफ्ट कर दिन की शुरुआत को तरो-ताजा और रोमैंटिक बना सकती हैं। ऐसे में आप चाहें तो 14 गुलाबों का गुलदस्‍ता बनवा लें, या फिर एक-एक करके उन्‍हें 14 गुलाब अलग-अलग दें
  3. अब ऊपर वाले आइडिया के साथ एक और बेहतरीन आइडिया को जोड़ सकती हैं आप। 14 गुलाबों को अगर अलग-अलग करके दे रहे हैं तो हर एक गुलाब के साथ एक प्‍यार भरे मैसेज की पर्ची को चिपका दें। इन सभी मैसेज में आपकी ओर से आपके साथी को पसंद करने के कारण लिखे हों।
  4. ये तरीका है तो काफी पुराना लेकिन काम पूरा करता है। आप अपने प्यार को पार्क के किसी खाली कोने में ले जाकर एकांत में अपने दिल की बात कह सकते हैं।
  5. एक और खास तरीका ये हो सकता है कि आप अपने दोनों की कुछ प्‍यार भरी पुरानी फोटो को इकट्ठा कर लें और उन्‍हें प्‍यारे से अंदाज में किसी कार्ड के अंदर चिपका दें। यहां आप चाहें तो हर फोटो के नीचे प्‍यार भरा संदेश भी लिख सकती हैं। आपका प्‍यार जब आपके इस अंदाज को देखेगा तो खुशी से झूम उठेगा।
  6. इस खास दिन पर अगर आपका कहीं बाहर जाने का प्‍लान है तो करें ये कि अलग-अलग जगह पर अलग-अलग चीजों और तरीकों से अपने प्‍यार का इजहार करें। अपने वेलेंटाइन को इस बात का अहसास दिलाएं कि वह आपके लिए कितना ज्‍यादा खास है। आप दोनों के बीच प्‍यार कितना मजबूत है।
  7. इन सबमें भी अगर आप कुछ प्‍लान चुन नहीं पा रहे हैं तो घर पर ही कुछ खास करें। इस क्रम में आप घर पर ही दिल के आकार में केक या कुकीज़ बनाएं। इसपर अपने प्‍यार का इजहार करने वाली चीजों को सजाएं। इसके इतर घर पर मैसेज करके अपने दिल की बात का इजहार करें।
  8. कैंडल लाइट डिनर का आइडिया जितना पुराना है उतना ही असरदार भी है। रोमांस के माहौल में मोमबत्तियों की रोशनी नए रंग बिखेर देती है। इन रंगों के बीच ही अचानक मोमबत्तियां बुझाकर अगर आप रोमांटिक गानों की हल्की आवाज में प्रपोज करें तो वो आपकी प्रेमिका के दिल को छू लेगा।
  9. अपनी प्रेमिका को एक रोमांटिक मूवी दिखाने ले जाएं और इंटरवल के दौरान जब वो मूवी में दिखाए गए रोमांस की खुमारी में डूबी हो तभी उसे प्रपोज कर दें। याद रखिए प्रपोज करने का ये तरीका काफी असरदार है।
  10. लड़की को प्रपोज करने का ये आइडिया भी काफी खास है। आप अपनी प्रेमिका को उस स्थान पर ले जाएं, जहां आपकी और उसकी पहली मुलाकात हुई थी। उसके बाद उसे प्रपोज करें जिससे वो जगह और आपका प्रपोज करने का तरीका आपकी प्रेमिका ताउम्र नहीं भूल पाएगी।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें