Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: लाखों में बिक रही है इस महिला के पेशाब की 2-3 बूंदें
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com पैसा कमाने के लिए इंसान क्या नहीं करता। और वैसे तो मेहनत करता है, पसीना बहाता है, लोगों की गालियां सुनता है और कभी ज़्...
#dabwalinews.com
पैसा कमाने के लिए इंसान क्या नहीं करता। और वैसे तो मेहनत करता है, पसीना बहाता है, लोगों की गालियां सुनता है और कभी ज़्यादा जरूरत हो तो वो चोरी करने जैसी हरकत भी करता है। पैसे के बिना तो कुछ होता भी नहीं है अगर आपको कुछ भी खरीदना है ते आपको पैसों की जरूरत पड़ेगी ही।
पेशाब बेचकर कमा रही है पैसा:
एक बात और एक औरत ऐसी है जो अपना यूरिन यानि पेशाब बेचकर पैसा कमा रही है। और तो और आप सोच रहे होंगे कि यहां तो पेशाब करने के लिए भी पैसा लगता है और आप पेशाब से पैसा कमाने की बात कर रहे है। तो आपको बता दें कि फ्लोरिडा में एक युवती अपने यूरिन की कुछ बूंदों से पैसे कमा रही है।
प्रेग्नेंसी टेस्ट बेचकर लोगों से लेती है 25 डॉलर:
ये लड़की अपने यूरिन से प्रेग्नेंसी टेस्ट बेचकर लोगों से 25 डॉलर वसूल रही है और लोगों को भी इसकी जरूरत है जिससे इनका बिजनेस अच्छा चल रहा है। वैसे आइडिया काफी अनोखा है लेकिन आप सोच रहे होंगे कि कौन बेवकूफ इस लड़की के यूरिन का प्रेग्नेंसी टेस्ट खरीदेगा।
आपके सभी सवालों का जवाब भी आपको मिल जाएगा। पहले आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी टेस्ट क्या होता है। दरअसल जब भी किसी महिला को अपनी प्रेग्नेंसी की जांच करना होती है तब मार्केट में एक प्रेग्नेंसी किट मिलती है जो मेडिकल पर उपलब्ध होती है। इसमें एक जगह होती है जहां पर यूरिन की कुछ बूंद गिराने होते है।
दूसरी औरतें खरीदकर बॉयफ्रेंड को करती है ब्लैकमेल:
ये प्रेग्नेंसी टेस्ट कई लड़कियां या महिलाएं खरीद रही है। ये वे फीमेल है जो प्रेग्नेंसी के नाम पर अपने पति या बॉयफ्रेंड को ब्लैकमेल करना चाहती है। यानि अगर कोई लड़की अपने बॉयफ्रेंड पर शादी के लिए जबरदस्ती करना चाहती है तो वो ये प्रेग्नेंसी टेस्ट दिखाकर उसे ब्लैकमेल कर सकती है।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top