Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: 'हिन्द का नापाक को जवाब' के पीड़ितों का अपने खर्चे पर इलाज कराएंगे गुरमीत राम रहीम
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com आध्यात्मिक गुरु, समाज सुधारक, एक्टर, डायरेक्टर, सिंगर और पता नहीं क्या-क्या संत डॉक्टर गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्साँ क...
#dabwalinews.com
आध्यात्मिक गुरु, समाज सुधारक, एक्टर, डायरेक्टर, सिंगर और पता नहीं क्या-क्या संत डॉक्टर गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्साँ की दरियादिली एक बार फिर दुनिया के सामने आयी है। बाबा इन्साँ जी ने एलान किया है कि “जिन लोगों को मेरी फ़िल्म ‘हिन्द का नापाक को जवाब’ (HKNKJ) देखकर सदमा लगा है, उनका इलाज मैं ख़ुद अपने पैसे से कराऊंगा।”

बाबाजी के इस एलान से अब उन लोगों को उम्मीद की एक किरण नज़र आ रही है, जो HKNKJ देखकर अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं और देश के कोने-कोने में पड़े तड़प रहे हैं। डेरा सच्चा सौदा आश्रम पर फ़िल्म के पीड़ितों को संबोधित करते हुए बाबाजी ने कहा कि “मेरी फ़िल्म के सताये हुए सारे लोग मेरे सिरसा वाले आश्रम में भर्ती हो सकते हैं। यहां पर उनके दिमाग़ का फ्री में इलाज किया जायेगा।”

जब बाबाजी का ध्यान इस बात की ओर दिलाया गया कि मुंबई के लोग इलाज कराने सिरसा कैसे पहुंचेंगे? तो गुरुजी ने कहा- “जो लोग सिरसा नहीं पहुंच सकते, वे सिनेमा हॉल के नजदीक के किसी भी सरकारी या प्राइवेट हॉस्पिटल में अपना इलाज करा सकते हैं और बाद में फ़िल्म का टिकट और हॉस्पिटल का बिल दिखाकर हमसे रिफंड ले सकते हैं।”

इसके बाद, उन्होंने एक और बड़ा एलान करते हुए कहा कि “मेरी अगली फ़िल्म के लिये लोग अभी से एडवांस में रिफंड ले सकते हैं। और अगली बार मैं पीड़ितों के लिये देश के कोने-कोने में राहत शिविर और लंगर लगाऊंगा।”

इससे पहले, इन पीड़ितों का भविष्य कल उस समय अधर में लटक गया था, जब केंद्र सरकार ने अपने हाथ खड़े करते हुए इनका इलाज कराने से इनकार कर दिया था। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने साफ़ कह दिया था कि “चूंकि हमने इस फ़िल्म के दर्शकों के लिये बजट में कोई प्रावधान नहीं किया, इसलिये हमारे लिये पैसा देना मुश्किल है।”
@fakenews 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top