Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: ट्रैफिक पुलिस ने एम्बुलेंस की आड़ में गैर कानूनी धंधा करने वालों के खिलाफ बनाई रणनीति
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
 #dabwalinews.com अक्सर देखने एवं सुनने में आता है कि एम्बुलेंस की आड़ में गैर कानूनी धंधा को अंजाम दिया गया है। लेकिन अब सिरसा पुलिस न...
 #dabwalinews.com
अक्सर देखने एवं सुनने में आता है कि एम्बुलेंस की आड़ में गैर कानूनी धंधा को अंजाम दिया गया है। लेकिन अब सिरसा पुलिस ने इस तरह के गैर कानूनी धंधा करने वालों पर शिकंजा कसने की रणनीति बनाई है। ट्रैफिक थाना सिरसा पुलिस ने इस संबंध में सराहनीय कदम उठाया है। यातायात थाना पुलिस की ओर से एम्बुलेंस वाहन चैकिंग को अपनी गतिविधियों के एजेंडे में शामिल किया है। मंगलवार को शहर सिरसा में कई जगह एम्बुलेंस वाहनों की चैकिंग कर उनके चालकों से इन वाहनों के कागज मांगकर जांचे गए। यातायात थाना प्रभारी अनिल सोढ़ी के नेतृत्व में चले इस अभियान के दौरान यातायात पुलिस कर्मियों ने एम्बुलेंस वाहन चालकों को बेवजह हुटर न बजाने व वाहन गति तय सीमा में ही चलाने का संदेश दिया।
यातायात नियमों की अनदेखी बर्दाश्त नहीं
देखिए ऐसा है कि एम्बुलेंस की आड़ में यातायात नियमों की अनदेखी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ट्रैफिक थाना पुलिस की ओर से चलाए गए एम्बुलेंस वाहन चैकिंग अभियान को भविष्य में भी जारी रखा जाएगा। (अनिल सोढ़ी, यातायात थाना प्रभारी, सिरसा)
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top