Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: बठिंडा के पथराला गाँव के पास भीषण सड़क हादसा , दो की जान गई
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
आज सुबह निकटवर्ती गांव पथराला के पास दर्दनाक सड़क हादसे में दो ट्रक-ट्रालों  की टकर में दो लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप घायल हो गए । घ...
आज सुबह निकटवर्ती गांव पथराला के पास दर्दनाक सड़क हादसे में दो ट्रक-ट्रालों  की टकर में दो लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप घायल हो गए । घायलों को एम्बुलेंस द्वारा डबवाली के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया , जहा पर उनकी गभीर हालत  को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया । मृतको की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है , लेकिन जानकारी मिली है के दोनों मृतक आंध्र प्रदेश के है , जबकि घायल हरजीत सिंह व् सुखदर्शन सिंह गांव बाजाखाना के निवासी है । दोनों ट्रालों की टकर इतनी जबरदस्त थी की ट्रालों के परखचे उड़ गए । प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार प्रात करीब पौने 8 बजे गांव पथराला के पास खाली ड्रम से लदे व् प्लाईवुड के समान के भरे ट्राले की टकर हो गई ।
दोनों की टकर इतनी भयानक थी की देखने वालों के दिल दहल गए , जैसे ही आसपास के लोगों को धमाके की आवाज आई तो वह सड़क की और भागे जहा यह दर्दनाक हादसा हुआ जिस में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी , जबकि दो गभीर रूप से घायल हो गए थे । दोनों घायलों का इलाज बठिंडा के सिविल अस्पताल में चल रहा है । सूचना पाकर मौके पर पुहची संगत पुलिस के एचसी जसवीर सिंह ने दोनों शवों को अपने कब्जे लेकर आवश्यक कार्यवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए बठिंडा के सिविल अस्पताल में भेज दिया । 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top