Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: टूटे डिवाइडर और रेलिंग बन रहे हादसों का सबब
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
आरओबी निर्माण के बाद भी स्थिति खस्ता #dabwalinews.com  चौटाला हाईवे के बीच डिवाइडर की रेलिंग टूटे होने उसमें बेसहारा पशुओं के ...


आरओबी निर्माण के बाद भी स्थिति खस्ता

#dabwalinews.com
 चौटाला हाईवे के बीच डिवाइडर की रेलिंग टूटे होने उसमें बेसहारा पशुओं के विचरने से वाहन चालकों के लिए आफत हो गई है। इससे वाहन चालकों ने डिवाइडर रेलिंग को दुरुस्त कर सुधार किए जाने की मांग की है।
चालक प्रेम कुमार, आत्माराम, सुरेश कुमार, अजय कुमार, अशोक कुमार, परमिंद्र सिंह अन्य ने बताया कि आरओबी निर्माण के दौरान दुकानों के आगे सीवरेज पाइप लाइन डालते समय हाईवे गोल चौक तक निर्माण सामग्री को रखा गया था। जिसके कारण डिवाइडर पुरी तरह से टूट गए। परंतु आरओबी निर्माण होने के बाद रोड को तो रिपेयर कर दिया परंतु डिवाइडर की स्थिति आज भी खस्ताहाल बनी हुई है। जिसके कारण उसके किनारों पर लगी ग्रिल रोड़ पर बिखरी रहती है। इसी तरह डिवाइडरों पर आवारा पशुओं के घूमने से दुर्घटना की स्थिति बनी हुई है। क्योंकि हाईवे पर दिन रात के समय सैकंडों वाहनों का आवागमन रहता है जिसके कारण पशुओं के झगड़ने अचानक रोड़ पर आने से दुर्घटना की स्थिति बनी हुई है। जिसे सुधार किए जाने की मांग की ताकि आमजन को समस्या से निजात मिल सके।
सीएम के आवागमन पर हुई थी लीपा-पोती
शहर में 17 दिसंबर को सीएम के आवागमन के समय सड़कों को रिपेयर करने की बजाय लीपा पोती कर काम किया गया। परंतु 2 माह में ही गोल चौक किनारे रोड़ डिवाइडर खस्ताहाल होने के कारण वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि रोड़ पर बजरी बिखरी होने से वाहनों के स्लिप होने से दुर्घटना की स्थिति बनी हुई है।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top