Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: सुखबीर बादल ने किया दावा... जलालाबाद वालेयो, आउण वाला सीएम तुहाड्‌डा, मोटरसाइकल उत्ते नंबर लाउण दी वी लोड़ नीं Sukhveer badal done illegal anoucment in Jalalabad
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
सुखबीर से पहले सीएम परकाश सिंह बादल ने हमेशा की ही तरह कहा कि मैंने आज तक ऐसी रैली नहीं देखी। उसके बाद चले गए। डिप्टी सीएम सुखब...



सुखबीर से पहले सीएम परकाश सिंह बादल ने हमेशा की ही तरह कहा कि मैंने आज तक ऐसी रैली नहीं देखी। उसके बाद चले गए।
डिप्टी सीएम सुखबीर बादल ने बुधवार को जलालाबाद में कहा कि अगला सीएम इसी हलके से होगा। चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा- जलालाबाद वालेयो, आउण वाला सीएम तुहाडा, मोटरसाइकल उत्ते नंबर लाउण दी वी लोड़ नीं। तुहानूं कोई हत्थ नहीं पा सकूगा। उन्होंने कहा कि रिपीट किया कि अकाली दल की सरकार बनने पर वह सीएम होंगे और जलालाबाद का हर घर पक्का होगा। बुधवार को अकाली दल ने जलालाबाद की दाना मंडी में चुनावी रैली की। मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर बादल 4 घंटे लेट पहुंचे। तब तक लोगों को रोके रखने के लिए पंजाबी कलाकारों ने रंग जमाए रखा।
सीएम बादल ने कहा- मैंने तो सिर्फ आपके दर्शन ही करने थे, इसलिए आया हूं। फिर हर बार की तरह कहा कि मैंने इतनी बड़ी रैली आज तक कहीं नहीं देखी। आगे कहा कि मुझे लुधियाना जाना है। बाद में हेलिकाप्टर नहीं जा पाएगा इसलिए मैं निकलता हूं। उसके बाद सुखबीर बादल ने इस रैली को संबोधित किया। कहा कि जलालाबाद में पिछले सालों में हमने विकास के कामों में कोई कमी नहीं छोड़ी। जो वादे किए थे, वो पूरे किए। इस बार भी जो वादे करूंगा, पूरे होंगे। उन्होंने सबसे बड़ा वादा हर घर को पक्का करने का किया।
उसके बाद उन्होंने आम आदमी पार्टी के कन्वीनर अरविंद केजरीवाल पर हमले शुरू कर दिए। कहा- केजरीवाल के संबध खालिस्तानियों और गर्मख्यालियों से है। फिर कहा कि जलालाबाद के लोग भगवंत मान को वोट नहीं देंगे, क्योंकि वह शराबी है। खुद को तो संभाल नहीं पाते, पंजाब को क्या संभालेंगे। ये सब लोग पंजाब का माहौल खराब करने आए हैं।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें