Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: 1 अप्रैल से शुरू होगी प्राइम मेंबरशिप, इन 4 बातोंं से jio छोड़ सकते हैं यूजर्स
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
गैजेट डेस्क।  जियो प्राइम मेंबरशिप प्लान आने के बाद लोगों में जियो के लिए एक्सटाइमेंट और बढ़ गया है। लेकिन कुछ पेरशानियां ऐसी हैं जो जियो ...
गैजेट डेस्क। जियो प्राइम मेंबरशिप प्लान आने के बाद लोगों में जियो के लिए एक्सटाइमेंट और बढ़ गया है। लेकिन कुछ पेरशानियां ऐसी हैं जो जियो की शुरूआती समय से अब तक बनी हुई हैं। इनके चलते जियो यूजर्स हमेशा परेशान रहते हैं। अभी तक फ्री ऑफर के चलते यूजर्स इन सब बातों को इग्नोर कर रहे थे। लेकिन 1 अप्रैल से जब पैसे देने की बात आएगी तो पूरी तरह कम्पेरिजन होगा, जिसमें यूजर्स जियो का साथ छोड़कर दूसरे ऑपरेटर पर शिफ्ट हो सकते हैं।
 जानिए क्या है ऐसी बातें जिनके चलते जियो यूजर्स छोड़ सकते हैं साथ...

टेलिकॉम कंपनियों के सस्ते प्लान
हर दिन टेलिकॉम कंपनियां फिर चाहे एयरटेल हो आइडिया या फिर BSNL और वोडाफोन नए प्लान लेकर आ रही हैं। इन सस्ते प्लान के चलते कस्टमर्स जियो सिम को छोड़कर फिर से अपने ऑपरेटर के पास जा सकते हैं।
नेटवर्क नहीं है सही
जियो को लॉन्च हुए 7 महीने हो चुके हैं। लेकिन इसके नेटवर्क को लेकर जो परेशानियां थी वो अभी भी वैसी ही हैं। कॉल ड्रॉप और कॉल नहीं लगने की प्रॉब्लम आज भी आ रही हैं। ऐसे में जियो कस्टमर्स जियो का साथ छोड़कर दूसरे ऑपरेटर पर शिफ्ट कर सकते हैं।
4G स्पीड नहीं है सही
जियो की 4G स्पीड अच्छी नहीं है। हाल ही में आई रिपोर्ट में एयरटेल की 4G स्पीड को अच्छा माना गया गया था। ऐसे में यूजर्स शिफ्ट कर सकते हैं।
नहीं मिलता 4G कवरेज
अभी भारत में कई जगहें ऐसी हैं जहां 3G नेटवर्क काम नहीं करता। ऐसे में कई जगहों पर 4G नेटवर्क मिलना मुश्किल होता है।


प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें