Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: लंबी सीट पर आप व कांग्रेस समर्थकों में लगी पांच लाख की शर्त 5 Lacs bet over assembly lambi Seat of Punjab
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
एक ने कैप्टन तो दूसरे ने जरनैल सिंह की जीत का किया दावा दिल्ली गुरुद्वारा चुनाव परिणाम के बाद भी गठबंधन विरोधियों के हौसले बुलंद #dabwali...
एक ने कैप्टन तो दूसरे ने जरनैल सिंह की जीत का किया दावा
दिल्ली गुरुद्वारा चुनाव परिणाम के बाद भी गठबंधन विरोधियों के हौसले बुलंद
#dabwalinews.com शिरोमणी अकाली दल बादल को दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव में जबरदस्त कामयाबी के बाद अकाली -भाजपा गठबंधन चाहे पंजाब विधान सभा चुनाव में भी दिल्ली जैसे ही परिणाम आने की आस लगाए बैठा है, लेकिन गठबंधन विरोधी पक्षों आम आदमी पार्टी तथा कांग्रेस समर्थकों के हौसले बुलंद हैं तथा वह पंजाब में इस बार उनकी ही सरकार बनने का दावा कर रहे हैं ।
जब चुनाव नतीजों में केवल 7 दिन का समय बाकी बचा है ऐसे में आम आदमी पार्टी व कांग्रेस पार्टी के समर्थकों तथा नेताओं के बीच अभी भी जीत के दावों के लिए शर्तें लगाने का सिलसिला जारी है। भाजपा छोडक़र पिछले समय में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए लंबी क्षेत्र के नेता इन्द्रजीत सिंह पप्पू असपाल तथा लंबी से ही भाजपा का दामन छोडक़र झाडू थामने वाले आम आदमी पार्टी नेता कारज सिंह मिड््डा ने लम्बी सीट को लेकर 5-5 लाख रुपए की शर्त लगाई है। दोनों नेताओं ने मलोट में कांग्रेस पार्टी के ब्लाक प्रधान नत्थू राम गांधी सहित अपनी अपने समर्थकों की मौजूदगी में 5-5 लाख रुपये के चैक काट कर दिए। कांग्रेस नेता इन्द्रजीत सिंह संधू असपाल ने दावा किया कि लंबी विधान सभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की जीत पक्की है जबकि आम आदमी पार्टी के कारज सिंह मिड्डा ने आप नेता व दिल्ली के विधायक जरनैल सिंह की जीत का दावा ठोका तथा दोनों के बीच इस बात को लेकर शुरू हुई बहस शर्त तक पहुंच गई। दोनों नेताओं ने अपने अपने चैक गगनदीप सिंह सरावां बोदलें को सौंप दिए। इस मौके पूर्व सरपंच जोगिन्द्र सिंह रत्थडिय़ां, गुरबखश सिंह पुडा, मन्नू गांधी, बलराज सिंह थेहड़ी, गुरदेव सिंह बांम व गुरजिन्दर सिंह मिड्डा भी मौजूद थे।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें