Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: सूरत के हीरा कारोबारी ने अच्छे काम के लिए 125 इम्प्लॉइज को बांटी स्कूटी
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
सूरत (गुजरात).   सूरत के हीरा कारोबारी लक्ष्मीदास वेकारिया ने अपने इम्प्लॉइज के काम से खुश होकर उन्हें तोहफे में स्कूटी बांटी है। उन्हों...
सूरत (गुजरात). 
सूरत के हीरा कारोबारी लक्ष्मीदास वेकारिया ने अपने इम्प्लॉइज के काम से खुश होकर उन्हें तोहफे में स्कूटी बांटी है। उन्होंने कुल 125 इम्प्लॉइज को स्कूटी दी। वेकारिया ने 2010 मे हीरे तराशने की फैक्ट्री शुरू की थी। 
हर स्कूटी पर लगा था तिरंगा...
- लक्ष्मीदास वेकारिया ने गुरुवार को अपने वर्कर्स के लिए एक बड़ा फंक्शन रखा। उसी दौरान वर्कर्स को स्कूटी बांटी गई। हर स्कूटी पर देश के सम्मान में तिरंगा लगाया गया था। 
- ऐसे तोहफे देने वाले गुजरात में सिर्फ वेकारिया ही नहीं हैं। सूरत के ही एक और हीरा कारोबारी सवजी भाई ढोलकिया ने पिछले साल अपनी कंपनी हरे कृष्णा एक्सपोर्ट्स के इम्प्लॉइज को दिवाली बोनस के रूप में 400 फ्लैट्स और 1260 कारें गिफ्ट की थीं। कंपनी ने अपने कर्मचारियों के बोनस पर 51 करोड़ रुपये खर्च किए थे।
ढोलकिया ने बोनस में दिए थे मकान- कार
- सवजी भाई ढोलकिया ने अक्टूबर 2016 में अपनी कंपनी के 1716 वर्कर्स को सर्वश्रेष्ठ काम के बदले में बोनस के रूप में कार और मकान देने का एलान किया था। उन्होंने
1660 वर्कर्स को 51 करोड़ कीमत की 1260 कारें और 400 मकान बांटे थे। इसके अलावा 56 वर्कर्स में ज्वैलरी भी बांटी थी। 
- 2014 में भी सवजी भाई ने अपनी कंपनी के 1312 वर्कर्स को 491 कार, 200 मकान और ज्वैलरी बोनस के तौर पर बांटा था। बता दें कि उस वक्त ढोलकिया की कंपनी हरेकृष्णा एक्सपोर्ट का टर्नओवर करीब 6,000 करोड़ रुपए है।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top