Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: डबवाली के सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद चैनल ने दिया कपिल को अल्टीमेटम, कहा- शो को बचा सकते हो तो बचा लो!
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली - सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद विवादों में चल रहे कपिल शर्मा की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो चैनल...
डबवाली -
सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद विवादों में चल रहे कपिल शर्मा की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो चैनल ने उन्हें एक महीने का अल्टीमेटम दिया है कि वे किसी तरह अपने शो को बचा सकते हैं तो बचा लें, नहीं तो इसे बंद कर दिया जाएगा। चैनल से जुड़े सूत्रों ने एक लीडिंग डेली को दिए स्टेटमेंट में कहा है कि अगर कपिल इस एक महीने के अंदर चैनल को इम्प्रेस करने में सफल रहते हैं तो शो ऑफएयर नहीं होगा।
 गिरती टीआरपी को देख लिया चैनल ने फैसला...
- सूत्र आगे बताते हैं कि प्रेजेंट सिचुएशन के मुताबिक सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा शो पर लौटने के मूड में नहीं हैं।
- कपिल के साथ कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती हैं। नए कैरेक्टर्स के तौर पर राजू श्रीवास्तव भी शो में एंटर हुए हैं। लेकिन सुनील, चंदन, अली और सुगंधा की गैरमौजूदगी की वजह से शो की टीआरपी गिरती जा रही है।
- यही वजह है कि चैनल ने कपिल को एक महीने का अल्टीमेटम दिया। अब देखना यह है कि कपिल शो को बंद होने से बचा पाते हैं या नहीं।
जब कपिल को 10 मिनट में ही कैंसल करनी पड़ी शूटिंग
- 30 मार्च को कपिल ने सरला का रोल करने वाली सुमोना चक्रवर्ती और बंपर नर्स का रोल करने वाले कीकू शारदा को सेट पर बुलाया। नए किरदार के तौर पर एंट्री लेने वाले राजू श्रीवास्तव भी वहां मौजूद थे। लेकिन कपिल ने महज 10 मिनट में अचानक शूटिंग कैंसल कर दी।
- रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल और उनके मौजूदा कलीग्स ने शो की शूटिंग शुरू की। लेकिन इस दौरान न तो कपिल के चेहरे पर पहले जैसे हंसी के भाव आए और न ही को-कॉमेडियंस की कॉमिक टाइमिंग देखने को मिली।
- जब कपिल ने सेट पर एंट्री ली तो ऐसा लग रहा था, जैसे कि जबरदस्ती हंसी घुसाने की कोशिश की जा रही हो। टीम के बीच पहले जैसी बात ही नजर नहीं आ रही थी। न वो आपसी साझेदारी थी और न ही मस्ती।
- फाइनली, कपिल खीज गए और उन्होंने नाराजगी में 10 मिनट बाद ही शूटिंग कैंसल करने का अनाउंसमेंट कर दिया।
सुनील ग्रोवर कर चुके हैं लौटने से इनकार
- 'द कपिल शर्मा शो' के डॉ. मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर की मानें तो वे 'द कपिल शर्मा शो' पर नहीं लौटेंगे। एक लीडिंग न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, सुनील ने कपिल के शो में वापसी की खबरों का खंडन किया है।
- उन्होंने कहा है, "सब झूठ है।" हालांकि, इस दौरान सुनील ने कपिल पर कोई भी कमेंट करने से इनकार कर दिया।
- सुनील का कहना है कि अभी तक उन्होंने कोई दूसरा शो साइन नहीं किया है। उन्होंने बताया, "फिलहाल, मैं लाइव शोज पर फोकस कर रहा हूं और कुछ नहीं। मेरी किसी दूसरे चैनल से भी बात नहीं चल रही है।"
- बता दें कि एक न्यूज एजेंसी ने ट्वीट कर दावा किया था कि सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ा नहीं है। ट्वीट के मुताबिक, "सुनील ग्रोवर और बाकी सभी आर्टिस्ट अभी भी शो का हिस्सा हैं। हम उन्हें जल्दी ही देखेंगे, वे 'द कपिल शर्मा शो' के अगले एपिसोड के लिए साथ होंगे।" 
जब सेट पर रो पड़े थे कपिल शर्मा
- सुनील और चंदन से झगड़े के बाद 20 मार्च को भी कपिल को शो की शूटिंग कैंसल करनी पड़ी थी।
- तब वे 'नाम शबाना' की टीम के साथ शूटिंग के लिए तैयार थे और उन्हें उम्मीद थी कि सुनील और चंदन सबकुछ भुलाकर सेट पर लौट आएंगे।
- लेकिन दोनों ने कपिल के साथ शूटिंग करने से साफ इनकार कर दिया। सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान कपिल काफी दुखी नजर आ रहे थे। वे फिल्म के एक्टर मनोज बाजपेई के सामने रो पड़े। जैसे-तैसे उन्होंने खुद को संभाला और शो कैंसल करने के कुछ समय बाद वापस सेट पर लौटे और तापसी-मनोज के साथ एपिसोड शूट किया लेकिन जब शो ऑन-एयर हुआ तो इसे बेहद कम टीआरपी मिली।
राजू श्रीवास्तव ने की कपिल का शो ज्वाइन करने की पुष्टि
- शो में सुनील ग्रोवर के रिप्लेसमेंट को लेकर राजू श्रीवास्तव के नाम की भी चर्चा है। खुद राजू ने भी यह साफ़ कर दिया है कि वे कपिल के शो में नजर आने वाले हैं।
- एक लीडिंग एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि चैनल मेरे कैरेक्टर को कैसे रीप्रेजेंट करेगा। लेकिन यह सही है कि मैं कपिल के साथ शूटिंग कर रहा हूं और नए किरदार के साथ शो में एंट्री लूंगा।"
- इस दौरान राजू ने यह भी कहा कि सुनील ने शो पर वापसी से इनकार कर दिया है। ऐसे में चैनल को उनके रिप्लेसमेंट की जरूरत है।

प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें