Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: नशे को जड़ से ख़त्म करने की कोशिश करते पुलिस के जवान .....छलकाए जाम, हुए सस्पेंड
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com dabwalinews.com ने सब से पहले दिखाई थी यह तस्वीर हुई वायरल  डबवाली-मंडी किलियांवाली बस स्टैंड से पंजाब को जाने वाली बस ...
#dabwalinews.com
dabwalinews.com ने सब से पहले दिखाई थी यह तस्वीर हुई वायरल 
डबवाली-मंडी किलियांवाली बस स्टैंड से पंजाब को जाने वाली बस में पंजाब पुलिसकर्मियों के बावर्दी में आकर शराब पीने का मामला सामने अाया है। बस में बावर्दी शराब पी रहे पुलिसकर्मियों की फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पंजाब पुलिस ने दोनों पर कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया है।
किलियांवाली बस स्टैंड से गिदड़बाहा को जाने वाली निजी बस में यात्रियों के साथ अक्सर पुलिसकर्मी सवार होकर यात्रा करते हैं लेकिन रविवार शाम को बस में गिदड़बाहा बस स्टैंड में पुलिस इंस्पेक्टर सहित दो पुलिसकर्मी बावर्दी आए और अपने साथ लाई शराब को सीटों पर बैठकर पीना शुरू कर दिया। हालांकि इस दौरान सवारियां बस से उतर गई लेकिन पुलिसकर्मियों ने बस में शराब पीकर अपना रौब दिखाने की कोशिश की। इससे घटनाक्रम काे कुछ युवकों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इससे पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है वहीं पंजाब पुलिस ने डबवाली सहित हरियाणा की ओर से पंजाब रूटों पर जाने अाने वाली बसों पर नजर रखना शुरू कर दी है। हालांकि सोशल मीडिया पर फोटो भेजने वालों ने पुलिस की ओर से दबाव बनाए जाने का आरोप लगाया है।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top