Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: 'भल्लालदेव' के साथ रोमांस कर चुकीं हैं 'देवसेना', गाने में दिए थे इंटीमेट सीन
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली2' 1500 करोड़ की कमाई के साथ ही अब तक कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। फिल्म मे...
#dabwalinews.com
एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली2' 1500 करोड़ की कमाई के साथ ही अब तक कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। फिल्म में 'भल्लालदेव' और 'देवसेना' का रोल प्ले करने वाले राणा दग्गुबती और अनुष्का शेट्टी का एक रोमांटिक गाना 'अउना नीवेना' इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों रोमांस करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, राणा दग्गुबती और अनुष्का ने 2015 में आई फिल्म 'रुद्रमादेवी' में रोमांटिक कपल का रोल प्ले किया था। फिल्म में अनुष्का शेट्टी लीड रोल में थीं, जबकि राणा दग्गुबती एक प्रिंस (राजकुमार) के रोल में थे। 
फिल्म में एक्शन के अलावा रोमांस भी...
- फिल्म 'रुद्रमादेवी' में अनुष्का शेट्टी लीड कैरेक्टर में थीं, जबकि राणा दग्गुबती ने एक राजकुमार का किरदार प्ले किया था। यह फिल्म 13वीं सदी में काकतीय वंश की रानी रुद्रमा देवी के जीवन पर बेस्ड है। 
- डायरेक्टर गुणशेखर की इस फिल्म के गाने 'अउना नीवेना' में अनुष्का शेट्टी और राणा दग्गुबती ने कई इंटीमेट सीन दिए हैं। फिल्म में एक्शन के अलावा रोमांस को भी जगह दी गई थी। 
- इसमें राणा दग्गुबती और अनुष्का शेट्टी के अलावा अल्लु अर्जुन, विक्रमजीत विर्क, प्रकाश राज, कृष्णनन राजू, नित्या मेनन, बाबा सहगल और कैथरीन ट्रेसा ने भी काम किया है।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top