Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: जीजा की गोलियों से जख्मी युवक ने हिसार में दम तोड़ा
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com डबवाली: रिश्ते में जीजा की गोलियों से घायल साले ने मंगलवार को हिसार के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। वह पिछ...



Click here to enlarge image
#dabwalinews.com डबवाली: रिश्ते में जीजा की गोलियों से घायल साले ने मंगलवार को हिसार के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। वह पिछले करीब 24 घंटे से जिंदगी व मौत से लड़ रहा था। चौटाला पुलिस चौकी प्रभारी सुखजीत सिंह ने मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस टीम हिसार रवाना हो चुकी है। हादसे की सूचना घर पर मिलते ही घरवालों में हड़कंप मच गया। 1इससे पहले पुलिस ने घायल नवीन के पिता मदन लाल के बयान पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया था। शिकायतकर्ता के अनुसार उसके बेटे नवीन ने जंडवाला बिश्नोइयां निवासी सतु राम धारणियां की 55 एकड़ जमीन ठेके पर ली थी। बलराम उसका पार्टनर था। 21 मई की रात को वह अपने लड़के के साथ ट्रैक्टर पर घर आ रहा था। भारुखेड़ा रोड पर मदन का भाई सुभाष, भतीजा प्रवीण तथा दूसरे भाई बहादुर का दामाद राजेंद्र उर्फ जो¨गद्र निवासी जंडवाला बिश्नोइयां बाइक पर सवार होकर खड़े थे। राजेंद्र ने हाथ देकर ट्रैक्टर रुकवाया।  बातचीत करते करते देसी पिस्तौल से गोलियां चला दी। आरोप है कि पास खड़े सुभाष, प्रवीण जोर-जोर से आवाज लगा रहे थे कि नवीन जिंदा नहीं बचना चाहिए। ट्रैक्टर से उतरकर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की तो तीनों बाइक पर बैठकर फरार हो गए।  मदन लाल के अनुसार जमीन विवाद चल रहा है। इसी रंजिशन नवीन पर हमला हुआ। सोमवार रात को पुलिस ने उपरोक्त तीनों के खिलाफ केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरु कर दी थी। आनन-फानन में परिजनों ने गंभीर रूप से घायल को इलाज के लिए मंगलवार को हिसार के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 
हिसार में ही होगा पोस्टमार्टम हत्या में बदलेगा केस
 मृतक के पिता के बयान पर पुलिस ने दर्ज किया था केसनवीन की मौत हो गई है। पुलिस टीम हिसार रवाना हो गई है। कागज तैयार करने के बाद बुधवार को हिसार में शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। मृतक के पिता मदन लाल के ब्यान पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया था। जो अब हत्या के मामले में बदला जाएगा।
सुखजीत सिंह, प्रभारी, पुलिस चौकी, चौटाला
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top