Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: जिम में वर्कआउट करने वाले हो जाएं सावधान, एक झटके में जा सकती है जान
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
मुंबई . वसई के एक जिम में एक्सरसाइज करते हुए एक लड़की की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी ...
मुंबई.
वसई के एक जिम में एक्सरसाइज करते हुए एक लड़की की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है। बता दें कि, 15 दिन में जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान हुई मौत का यह दूसरा मामला है। इससे पहले नासिक में भी एक युवक की इसी तरह मौत हुई थी। 
अचानक गिरी महिला...
- पुलिस के अनुसार, वसई (पूर्व) की रहने वाली जेनिडा कारवलो (30) वसई के एवरशाइन स्थित जिम 'कॉर्डियो क्रॉसफिट' में एक्सरसाइज कर रही थी।
- इसी दौरान जेनिडा को अचानक वहीं गिर गई। आनन-फानन में जेनिडा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, मौत के कारणों की जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस तफ्तीश में लगी है।
सामने आया मौत का वीडियो
- जेनिडा को आये हार्टअटैक की यह पूरी घटना जिम के अंदर लगे कैमरे में कैद हो गई है।
- इसमें वे पहले वर्कआउट करते हुए नजर आ रही हैं। एक्सरसाइज करते हुए वह अचानक सीधे गिर पड़ती हैं और बेहोश हो जाती हैं।
- उन्हें गिरता देख आसपास खड़े लोग वहां पहुंचते हैं और उन्हें उठाने का प्रयास करते हैं।

15 दिन में जिम में दूसरी मौत
- बता दें कि, 15 दिन पहले नासिक में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया था। वहां भी 19 साल का एक युवक जिम में वर्कआउट करते हुए हार्ट अटैक से मौत हो गई थी।
- नासिक के सिडको इलाके में 19 वर्षीय इंजीनियरिंग स्टूडेंट अंजिक्य लोलगे की जिम में एक्सरसाइज करते मौत हो गई थी। अंजिक्य ने तीन दिन पहले ही जिम ज्वाइन किया था। वह दो दिन से लगातार वर्कआउट कर रहा था। एक्सरसाइज करते समय उसे चक्कर आया और वह जमीन पर गिर पड़ा।
- जिम में मौजूद लोगों ने उसे हॉस्पिटल पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। अंजिक्य बॉडी बिल्डर बनना चाहता था।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top