Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: जनता के पैसे का हिसाब लेने के लिए बनाई पार्टी: झींडा
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com   राजनेताओं पर अंकुश लगाने व जनता के पैसे का हिसाब लेने के लिए जनता अकाली दल पार्टी का गठन किया गया है। यह बात जनता अकाली...



#dabwalinews.com
 
राजनेताओं पर अंकुश लगाने व जनता के पैसे का हिसाब लेने के लिए जनता अकाली दल पार्टी का गठन किया गया है। यह बात जनता अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगदीश सिंह झींडा ने अनाजमंडी की कैंटीन में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। झींडा ने कहा कि पार्टी की ओर से हिमाचल में आने वाले विधानसभा चुनावों में 3 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे जाएंगे। इसी प्रकार भविष्य में भी पार्टी की ओर से हर चुनावों में अपने उम्मीदवार उतारे जाएंगे।

झींडा ने कहा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री की ओर से अकाली दल नाम को 1 तरह से बदनाम करने का काम किया गया है,अकाली दल नाम गुरुओं का दिया नाम है इस नाम को नई पार्टी में इस कारण रखा गया है ताकि गुरुओं के दिए नाम पर फिर से लोग विश्वास कर सकें और अकाली दल का नाम सम्मान के साथ फिर से आगे बढ़े। आज राजनेता लोगों को लुटने का काम कर रहे हैं, जनता की ओर से जितवाए लोग चंडीगढ़, दिल्ली जाकर मनोपली करते हैं। झींडा ने कहा कि पार्टी का मुख्य उद्देश्य लोगों की सेवा करना है।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top