Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: चंडीगढ़ की दुल्हन को डबवाली के दुल्हे का घर पसंद नहीं आया तो शादी मानने से किया इंकार
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
दुल्हन के तेवर देख दुल्हे वालों ने बुलाई पुलिस चंडीगढ़ में रहने वाली लडक़ी की डबवाली के युवक से हुआ था विवाह #dabwalinews.com  Exclusiv...
दुल्हन के तेवर देख दुल्हे वालों ने बुलाई पुलिस

चंडीगढ़ में रहने वाली लडक़ी की डबवाली के युवक से हुआ था विवाह

#dabwalinews.com
 Exclusive News
डबवाली: शनिवार शाम को जहां एक तरफ शादी की खुशी में रिश्तेदार, दुल्हा व उसके दोस्त शादी की पार्टी कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ बीच पार्टी छोडक़र दुल्हन ने शादी को मानने से इंकार कर दिया। ये मामला है डबवाली का है जहां शादी के दूसरे दिन दुल्हे वालों के होश उड़ गए जब दुल्हन ने दुल्हे का घर पसंद नहीं आने के चलते डबवाली में रहने से मना कर दिया। दुल्हे के परिवार वालों ने दुल्हन को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन दुल्हन शादी मानने से इंकार करती रही। दुल्हन के तेवर से परेशान होकर लडक़े वालों ने पुलिस को घर पर बुलाया। करीब दो घंटों के हाई-वोल्टेज ड्रामे के बीच पुलिस की मौजूदगी में दुल्हन ने दुल्हे के साथ नहीं रहने को लेकर लिखित में अपना बयान दिया। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में दुल्हन को उसके रिश्तेदारों के साथ रवाना कर दिया गया। दुल्हन ने यह भी लिखकर दिया कि जब भी लडक़े वाले तलाक देने को कहेंगे वह तलाक दे देगी।

डबवाली के रहने वाले युवक हरदीप ङ्क्षसह का उसके एक रिश्तेदार ने चंडीगढ़ में रहने वाली ज्योती नाम की लडक़ी के साथ रिश्ता करवाया था। रिश्ता करीब एक माह पहले हुआ था। जिसके बाद लडक़ा व लडक़ी की मुलाकात भी हुई व कई दफा बातचीत हुई। शुक्रवार को पंजाब के राजपुरा के एक गुरूद्वारा में आनंद-कारज के साथ विवाह की रस्म अदा की गई। इसके बाद दुल्हन डबवाली में दुल्हे के घर पर आ गई। शनिवार दिन में शादी की पार्टी का डबवाली के ही एक नीजि पैलेस में आयोजन हुआ। शादी की पार्टी के दौरान ही दुल्हन का मुड बदल गया। जिसके बाद उसने इस शादी को मानने से इंकार करते हुए दुल्हे के साथ रहने से इंकार कर दिया। लडक़े वालों के मुताबिक उन्होंने जब दुल्हन से बात की तो उसने बताया कि उसे लडक़े वालों का घर पसंद नहीं है। हालांकि दुल्हन ने पुलिस की मौजूदगी में दिए अपने बयानों में कहा है कि वह इस शादी से खुश नहीं है। हालांकि उसने खुश न होने के पिछे का कोई कारण अपने बयान में नहीं बताया।

प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top