Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: तीन दिवसीय वार्षिक वेद प्रचार उत्सव 8 से , उत्सव को लेकर आर्य समाज पदाधिकारियों ने की बैठक
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com डबवाली। आर्य समाज डबवाली के पदाधिकारियों की एक बैठक बीती सायं आर्य समाज के कोषाध्यक्ष व संपत्ति अधिकारी भारत मित्र ...
#dabwalinews.com
डबवाली।

आर्य समाज डबवाली के पदाधिकारियों की एक बैठक बीती सायं आर्य समाज के कोषाध्यक्ष व संपत्ति अधिकारी भारत मित्र छाबड़ा के प्रतिष्ठान पर प्रधान एसके दुआ की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमें वार्षिक वेद प्रचार उत्सव के आयोजन को लेकर विचार-विमर्श किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए प्रधान एसके दुआ ने बताया कि कार्यक्रम को सफल बनाने व इसके प्रचार-प्रसार के लिए शहर में जगह-जगह बड़ी-बड़ी होर्डिंग्स लगाई गई हैं। इसके अतिरिक्त अनाऊंसमैंट के लिए एक रिक्शा भी लगाई गई है। इसके लिए सिरसा से रिकार्डिंग करवाई गई है। जिन सदस्यों की ड्यूटियां लगाई गई थीं, उन्होंने निमंत्रण पत्र वितरित कर दिए हैं। अत: मेन बाजार व आर्य समाज के साथ लगती गलियों में 6-7 तारीख को दो टोलियों द्वारा कार्ड वितरित किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि इस बार आर्य समाज से संबंधित साहित्य भी दिल्ली से मंगवाया गया है और  कैलेंडर भी प्रिंट होने के लिए दे दिए गए हैं, जो कार्यक्रम के समापन समारोह पर वितरित किए जाएंगे।
उन्होंने कहा कि वार्षिक वेद प्रचार उत्सव में वैदिक प्रवक्ता आचार्य पुनीत आर्य मेरठ (यू.पी.), युवा भजनोपदेशक मोहित जी बिजनौर तथा महिला भजनोपदेशक कुमारी अंजलि आर्या करनाल से पहुंच रही हैं। उन्होंने सभी धर्मप्रेमी सज्जनों से आह्वान किया कि कार्यक्रम में समयानुसार पहुंच कर आर्य जगत के प्रसिद्ध विद्वानों के प्रवचन सुनें और अर्थपूर्ण भजनों का आनंद उठाएं।
महामंत्री सुदेश आर्य ने बताया कि वार्षिक वेद प्रचार उत्सव दिनांक 08 दिसंबर, शुक्रवार से 10 दिसंबर, रविवार तक प्रतिदिन  रात्रि साढ़े 7 से 10 बजे वैदिक सत्संग हाल में आयोजित होगा। इस अवसर पर डॉ. भारत भूषण छाबड़ा, डॉ. रामफल आर्य, राजन सुंधा, प्रीति, वरिंद्र छाबड़ा उपस्थित थे।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें