Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: बस और ट्राले की टक्कर में बस में सवार तीन महिलाओं सहित लगभग डेढ़ दर्जन लोग घायल
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com एक बार फिर कोहरे के कोहाराम ने अपना जलवा दिखाना आरंभ कर दिया है। घने कोहरे के चलते शुक्रवार सुबह गांव शेरगढ़ के निकट ब...
#dabwalinews.com

एक बार फिर कोहरे के कोहाराम ने अपना जलवा दिखाना आरंभ कर दिया है। घने कोहरे के चलते शुक्रवार सुबह गांव शेरगढ़ के निकट बस और ट्राले की टक्कर में बस में सवार तीन महिलाओं सहित लगभग डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए भाई कन्हिया जी सेवा सोसाईटी,डबवाली जन सहारा सेवा संस्था के सदस्यों व सरकारी एम्बुलैंस के सहयोग से डबवाली के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बस चालक  जगतार सिंह ने बताया कि ट्राला चालक कोहरे के बीच  बिना लाईट के त्रीव गति से आ रहा था  ट्राला दिखाई नहीं दिया और दुघर्टन हो गई।
वहीं ट्राला चालक बलराज सिंह ने बताया कि बस चालक एक अन्य ट्रक को आवरटेक करते हुए उसके ट्राला से टक्कर मार दी जिससे ये हादसा घटित हुआ। गलती दोनो चालको में से किसी की भी हो लेकिन इसका खमियाजा तो बस में सवार यात्रियों का भुगतना पड़ा। जब ये हादसा हुआ तो बस में सवार महिलाओं पुरूषों व बच्चों की चीखों पुकार शुरू हो गई। घटना के उपरांत आस-पास के लोग एकत्रित हो और उन्होने घायल यात्रियों को बस से बाहर निकाला। प्राप्त जानकारी अनुसार शुक्रवार सुबह राजस्थान रोडवेज की बस  गंगानगर से दिल्ली के लिए रवना हुई थी जिसे गांव दलियांवाली निवासी जगतार सिंह पुत्र राजवंत सिंह चला रहा था। बस सुबह 9 बजे गांव शेरगढ़ के पास पहुंची तो सामने आ रहे एक ट्राले से बस की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई जिससे बस मे सवार यात्रियों में चीख पुकार शुरू हो गई।
हादसे का तेज धमाका सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और उन्होने बस में सवार यात्रियों को बाहर निकाला और मोका पर पहुंची एम्बुलैंस के सहयोग से उपचार के लिए डबवाली के सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया। घटना की साूचना मिलने पर एसएमओ डा. एमके भादु ने तुरंत शहर के निजि ऑर्थो चिकित्सक डा.रमेंश कुमार व डा. मुकेश के अलावा डा. सुरेंद्रपाल जस्सी को भी घायलों के उपचार के लिए बुलाया।
घायलों में कुलविंद्र सिंह,धर्मवीर सिंह,शुकंतला देवी,गुरजंट सिंह,बिमलेश रानी,राजेंद्र कुमार,बलराज सिंह,सुभाष चंद्र, विपन कुमार, जगतार सिंह,अहमद नवाज,गुरदित सिंह,मनोज कुमार, महाबीर सिंह,शंकर दास,रानी देवी,शामिल है। जिस सामय यह हादसा हुआ तो बस के पाछे आ रही एक कार भी हादसा ग्रस्त बस के पीछे जा टकराई जिससे कार मे सवार गांव सक्त्ताखेड़ा निवासी सुरेंद्र सिंह,जगतार सिंह व चमकोर सिहं भी घायल हो गये उन्हे भी उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। हादसे के सूचना पाकर थाना शहर  पुसिस के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और हादसे में घायल हुए यात्रियों के बयान दर्ज किए।

प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें