Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: नगर परिषद के उपप्रधान की कुर्सी खतरे में एसडीएम ने की शिक्षा संबंधी दस्तावेजों की जांच, दिया एल्टीमेटम
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com डबवाली (रंगीला)। वार्ड नम्बर 6 से नगर पार्षद का चुनाव लडऩे के बाद नगर परिषद के उपप्रधान के पद पर आसिन होने वाले कृष्ण...

#dabwalinews.com
डबवाली (रंगीला)।
वार्ड नम्बर 6 से नगर पार्षद का चुनाव लडऩे के बाद नगर परिषद के उपप्रधान के पद पर आसिन होने वाले कृष्ण लाल उर्फ बॉबी की कुर्सी पर संकट के बादल अब और भी अधिक गहराने लगे हैं। पिछले लंबे समय से चुनाव के लिए नामांकन पत्र भरने के दौरान प्रस्तुत किए गए दस्तावेज अनुकूल न होने का दंश झेल रहे उपप्रधान कृष्ण बॉबी अब इस जाल में फंसते नजर आ रहे हंै।
अनेक बार इस मामले को उच्चाधिकारियों के समक्ष रखने वाले आरटीआई कार्यकर्ता विजय क्रांति ने बताया कि नगर पार्षद एवं नगर परिषद के उपप्रधान कृष्ण लाल बॉबी ने  शिक्षा संबंधी फेल दस्तावेजों के बल पर चुनाव लड़ा था जिसके लिए उन्होंने जांच की मांग की थी। मंगलवार को एसडीएम रानी नागर ने इस शिकायत पर संज्ञान लेते हुए कृष्ण लाल बॉबी द्वारा प्रस्तुत किए शिक्षा संबंधी दस्तावेजों की गहनता से ई-दिशा केंद्र में बैठकर जांच की। इस अवसर विजय क्रांति के इलावा नगर परिषद की ओर से धर्मचंद मैहता और राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसीपल अमीर सिंह सहित अन्य कर्मचारियों मौजूद थे तो वहीं उपप्रधान कृष्ण बॉबी के स्थान पर उनके भाई उपस्थित हुए। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एसडीएम रानी नागर ने सभी दस्तावेजों की गहनता से जांच करने के बाद त्रुटीपूर्ण दस्तावेज होने की बात कही तो वहीं उन्होंने कृष्ण लाल बॉबी को एक सप्ताह के भीतर इस बारे स्पष्टकरण देने की चेतावनी देते हुए कहा कि यदि एक सप्ताह के भी उचित दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किए तो आगामी कार्रवाही के लिए यह मामला उपरी स्तह पर भेज दिया जाएगा। कुल मिलाकर कृष्ण बॉबी की उपप्रधानगी अब खतरे में पड़ती दिखाई दे रही है।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें