Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: मुख्यमंत्री ने डबवाली को दी बाइपास की ऐतिहासिक सौगात: देव कुमार शर्मा
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com शहर के बठिंडा चौक में फ्लाई बनाने की योजना रद्द हो गई है। इसके स्थान पर अब चौटाला रोड़ से सिरसा रोड़ तक व सिरसा रोड़ स...
#dabwalinews.com
शहर के बठिंडा चौक में फ्लाई बनाने की योजना रद्द हो गई है। इसके स्थान पर अब चौटाला रोड़ से सिरसा रोड़ तक व सिरसा रोड़ से बठिंडा रोड़ तक विशाल बाइपास रोड़ का निर्माण किया जाएगा। इस पर सैंकडों करोड़ रुपए की राशि खर्च की जाएगी। वरिष्ठ भाजपा नेता देव कुमार शर्मा ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने खुद उन्हें यह जानकारी दी। देव कुमार के मुताबिक वे मुख्यमंत्री मनोहर लाल से जींद में डबवाली की समस्याओं के समाधान के लिए मिले थे। इन्हीं पर चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री ने बाइपास मंजूर होने संबंधी जानकारी दी।
देव कुमार शर्मा ने बताया कि बाइपास बनाने से डबवाली की ट्रैफिक समस्या का स्थायी समाधान हो जाएगा और हैवी व्हीकल शहर में आने की बजाय बाइपास होकर गंतव्य की ओर निकलेंगे। सिरसा रोड़, बठिंडा रोड़ व चौटाला रोड़ के साथ लगती कॉलोनियों के निवासियों को हैवी ट्रैफिक से निजात मिलेगी और उन्हें सड़क से आने जाने में सहुलियत रहेगी। इसके अलावा बाइपास निकलने से शहर की करीब 500 दुकानें भी तोड़े जाने से बच जाएंगी। रोड़ को चौड़ा करने व फ्लाई ओवर बनने के संशय के बीच शहरवासी चिंतित थे। बाइपास बनाने की मांग को लेकर शहर के दुकानदार काफी समय पहले चंडीगढ़ जाकर मुख्यमंत्री से भी मिले थे। उनकी समस्या को समझते हुए ही मुख्यमंत्री ने डबवाली शहर को बाइपास का यह तोहफा दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि इससे पहले एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने तो अपने निजी स्वार्थ के लिए बठिंडा चौक के फ्लाई ओवर के नक्शे में फेरबदल करवा दिया था और अन्य दुकानदारों के हितों की कोई परवाह नहीं की थी।
देव कुमार शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने उन्हें यह भी आश्वासन दिया है कि डबवाली इलाके के विकास में कोई कोर कसर नहीं रहने दी जाएगी। पिछली सरकारों ने डबवाली इलाके की जितनी उपेक्षा की है उसकी पूर्ति के लिए कहीं अधिक विकास यहां करवाया जाएगा। बाइपास की ऐतिहासिक सौगात देने के लिए उन्होंने डबवाली के लोगों की ओर से मुख्यमंत्री का आभार जताया।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें