Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: सब्जी मंडी फिर से अट गई अतिक्रमण से सब्जी रेहड़ी संचालकों पर पुलिस के उच्चाधिकारी मेहरबान
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली - सोमवार को यातायात पुलिस ने नगर परिषद के अधिकारियों व कर्मचारियों से मिलकर सब्जी मंडी में लगी रेहडिय़ों को हटवाने के साथ-साथ दुका...
डबवाली -
सोमवार को यातायात पुलिस ने नगर परिषद के अधिकारियों व कर्मचारियों से मिलकर सब्जी मंडी में लगी रेहडिय़ों को हटवाने के साथ-साथ दुकानों के आगे से भी अतिक्रमण हटवाने का सघन अभियान चलाया गया। इस दौरान सब्जी विके्रताओं और पुलिस के बीच वाक युद्ध भी हुआ था और एक बारगी तो सब्जी मंडी एरिया को अतिक्रमण से मुक्त करवा दिया गया लेकिन मंगलवार को फिर से पूर्व की भांति सब्जी की रेहडिय़ा कतारबद्ध लगी दिखाई दी। सूत्र बताते हैं कि सब्जी विके्रताओं को जिला पुलिस के उच्चाधिकारियों का संरक्षण प्राप्त है। वहीं सब्जी विके्रताओं का कहना है कि वे वर्षों से यहां रेहडिय़ा लगाकर अपनी आजिवका चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब तक स्थानीय प्रशासन उन्हें नई सब्जी मंडी अथवा किसी अन्य स्थान मुहैया नहीं करवाया जाता तब तक वह यहां से नहीं जाएंगे।
इस विषय को लेकर जब यातायात प्रभारी राजेश कुमार से बात की तो उन्होंने बताया कि उन्होंने अपना कार्य पूरी ईमानदारी से कर दिया है अब अतिक्रमण पर लगाम लगाना गोलबातार पुलिसचौकी की जिम्मेवारी है।  राजेश कुमार ने बताया कि रेहड़ी संचालकों को गौशाला के निकट स्थान मुहैया करवाया गया और इसके लिए टोकन प्रक्रिया भी पहले से पूरी की जा चुकी है लेकिन रेहड़ी संचालक यहां से जाने को तैयार नही है।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें