Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: बसों के चालान काटने का सिलसिला जारी,यातायात व्यवस्था हो रही सुगम
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
 डबवाली- शहर के विभिन्न मागों को जाम की स्थिति से मुक्त करवान के उद्देश्य से यातायात पुलिस द्वारा चलाए गए सघन अभियान के दौरान चौक-चौराहो...
 डबवाली-
शहर के विभिन्न मागों को जाम की स्थिति से मुक्त करवान के उद्देश्य से यातायात पुलिस द्वारा चलाए गए सघन अभियान के दौरान चौक-चौराहों पर रूकने वाली बसों व अन्य वाहनों का सिलसिला लगातार जारी है। जिसके चलते चौक चौराहों पर यातायात व्यवस्था में लगातार सुधार हो रहा है। इसी कड़ी में बठिंडा चौक पर यातायात पुलिस प्रभारी सुरेश भाटिया व एएसआई राजेश कुमार ने देर शाम तक बठिंडा व सिरसा की ओर जाने वाले मार्गों पर पैनी नजर रखते हुए बस अड्डा परिसर से होकर चौक के अस्थाई बस अड्डे पर बसें रूकने वाली बसों के चालान किए गए। यातायात पुलिस प्रभारी सुरेश भाटिया ने बताया कि पंजाब रोडवेज, हरियाणा रोडवेज व नीजि बसों के अतिरिक्त अन्य वाहनों के चालान काटे।
वहीं  दूसरी ओर यातायात पुलिस नगर परिषद को बठिंडा रोड व बस अड्डा परिसर सहित चौटाला रोड पर दुकानदारों व रेहड़ी संचालकों द्वारा किए गए अतिक्रमण हटवाने के लिए पत्र पे्रषित किया था लेकिन चार दिन का समय बीत जाने के बावजूद भी नगर परिषद द्वारा अतिक्रमण हटवाने के लिए कोई प्रयास नहीं किए गए।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें