Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: वृद्ध महिला ने डीएसपी से लगाई न्याय की गुहार
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे तोडऩे व जबरन घर में घुसकर चोरी करने का  लगाया आरोप  डबवाली-वार्ड 15 खटीक मौहल्ला निवासी एक वृद्धा ने घर के ...

घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे तोडऩे व जबरन घर में घुसकर चोरी करने का  लगाया आरोप

 डबवाली-वार्ड 15 खटीक मौहल्ला निवासी एक वृद्धा ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे तोडऩे व घर में जबरन घुसकर सरेआम चोरी करने का आरोप लगाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने व अपनी जान माल की रक्षा के लिए डीएसपी को  पत्र पे्रषित करते हुए कार्रवाही की गुहार लगाई है। उक्त मौहल्ले में  रहने वाली धनवंती पत्नी हंसराज ने डीएसपी को लिखे पत्र में इसी वार्ड के निवासी सुनैहरी देवी पुत्नी मुंशी राम, जगमोहन, संजु  पुत्र मुंशी राम, दीपू पुत्र जगदीश, रितिका, लक्ष्मी पुत्र जगदीश, कमला पत्नी जगदीश पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह उम्रदराज महिला है और बीते दिवस दोपहर के समय उक्त लोगों ने उसके घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया और कैमरे तोडऩे की वारदात कैमरों में कैद हो चुकी है जिसमें उक्त लोग कैमरों को क्षतिग्रसत करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। उसकी फोटो भी संलग्ंन की गई है। पीडि़त महिला धनवंती ने कहा है कि जब उन्होंने कैमरे क्षतिग्रस्त करने से रोका तो उक्त लोगों ने उनके साथ गाली-गलौच करते हुए उसे मारने के लिए दौड़े तब उन्होंने छिपकर जान बचाई। इसके उपरांत जगमोहन व दीपू  जबरन घर में घुस एक बौर कमरे के ताले तोडक़र उसमें रखी एलसीडी, सिलेंडर, सोने की तीन अंगूठी, टोपस, झुमके व 20 तोले सोने के अतिरिक्त पांजेब व 38 हजार रूपये की नगदी साथ ले गए। धनवंती ने कहा है कि किरायेदार के कमरे में रखा सामान भी उक्त लोग अपने साथ ले गए।
डीएसपी को दी शिकायत में कहा है कि पुलिस को इसकी शिकायत दी गई और पुलिस अपने स्तर पर जांच कर चुकी है लेकिन आरोपियों को आज तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। उन्होंने पुलिस की आरोपियों के साथ मिलीभगती होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने की बजाए उन्हें ही परेशान करने में जुटी है। पीडि़ता ने डीएसपी से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाही की मांग की है। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें