Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: युवा इनेलो व इनसो ने पकौड़े बेचकर मोदी सरकार पर तंज कसा पकौड़ा स्टाल लगाकर किया मोदी का विरोध
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली- प्रधाानमंाी नरेद्र मोदी द्वारा बेरोजगारों पर की गई टिप्पणी के बाद प्रदेश के बेरोजगारों में गहरा रोष उत्पन्न हो गया है और जगह-जगह...
डबवाली-
प्रधाानमंाी नरेद्र मोदी द्वारा बेरोजगारों पर की गई टिप्पणी के बाद प्रदेश के बेरोजगारों में गहरा रोष उत्पन्न हो गया है और जगह-जगह इस टिपणी के विरोा में पकौड़ा प्रदर्शन किया जा रहा है। शनिवार को डबवाली के गांधी चौक में युवा इनेलो व इनसो के कार्याकर्ताओं द्वारा मोदी पकौड़ा स्टाल लगाकर विरोध जताते हुए पकौड़े बेचकर मोदी सरकार पर तंज कसा। इस मौके पर ब्लॉक समिति सदस्य रणदीप मटदादु, युवा इनेलो प्रधान विपिन मोंगा व इनसो के युवा प्रधान अंकुश मोंगा ने उपस्थितजनों को  संबोधित करते हुए कहा कि बहुत दुख की बात है कि नौजवानों को उच्च स्तर पर सरकारी नौकरियां देने और रोजगार के साधन पैदा करने के वायदे करने वाली मोदी सरकार आज देश के नौजवानों को पकौड़े बेचने के लिए कह कर बेरोजगारों का मजाक उड़ा रही है। उहोंने कहा कि यदि नौजवानों से पकौड़े ही बिकवाने हैं तो अनेकों स्कूल, कालेज और विश्वविद्यालय क्यों खोल रखे हैं। मोदी सरकार को यूनिवर्सिटी आफ हलवाई शुरू कर देनी चाहिए। क्योंकि मोदी सरकार की कहानी चाय से शुरू होकर पकौड़ों पर खत्म हो जाएगी।
उन्होंने कहा कि बेरोजगारों के खिलाफ ऐसी टिप्पणी करना प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता। अगर वह बेरोजगारों को रोजगार नहीं दे सकते तो उहें उनकी खिल्ली भी नहीं उड़ानी चाहिए। बेरोजगारी पर ऐसे बयान देकर प्रधानमंत्राी नरेद्र मोदी ने अपनी ओच्छी मानसिकता का परिचय दिया है। उनके द्वारा बोला गया एक एक शब्द करोड़ो नौजवानों के लिए जहर के घूंट जैसा है जो दिन दिन भर रोजगार के लिए भटकते रहते हैं। उनका मजाक बनाना बेहद ही नींदनीय है जिसे वह हरगिज बरदाशत नहीं करेंगे। उन्हें इसका खामियाजा अगामी चुनावों में भुगतना पड़ेगा। पकौड़ा स्टॉल पर लोगों की भारी भीड़ रही। इस मौके पर इनेलो कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता देव कुमार शर्मा से संपर्क किया तो उनके न आने पर सभी कार्यकर्ताओं ने विजय वधवा के प्रतिष्ठान पर पहुंचकर उनकी आवाज सरकार तक पहुंचाने की अपील की।  इस मौके पर इनेलो के शहरी प्रधान हरबंस भीटीवाला, गुरजंट सिंह तिगड़ी, बलबीर तिंगड़ी, पंचायत समिति उप-चेयरमैन अमृतपाल, गुरलाल दिवानखेड़ा, बिट्ट मौजगढ़, अमित गोरीवाला, महेन्द्र बिज्जुवाली, भीम गोदिकां, राजीव दारेवाला, हरमीत मसीतां, जगदीप बराड़, अमरनाथ बागड़ी, विक्की वर्मा, दीपक, पनी किंगरा, अंकित कामरा, गौरव भाटी, राकेश, मदन, सुरेन्द्र ग्रोवर के अलावा भारी संख्या में इनसो व युवा इनेलो कार्यकर्ता मौजूद थे।

प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें