Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: डीजल व पैट्रोल को जीएसटी के दायरे में लाए सरकार:गदराना
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ साईकिल पर करेंगे शहर की परिक्रमा #dabwalinews.com भाजपा की जनविरोधियों नीतियों के कारण हर वर्ग परे...

सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ साईकिल पर करेंगे शहर की परिक्रमा

#dabwalinews.com
भाजपा की जनविरोधियों नीतियों के कारण हर वर्ग परेशान और हताश हो चला है। बड़ी-बड़ी कंपनियों के हाथों  का खिलौना बनकर आमजन के हितों पर कुठाराघात करते हुए देश को लगातार बर्बादी की ओर ले जा रही है और प्रदेश व देश की जनता हताशा भरे वातावरण में सांस लेने को मजबूर हो रही है।
यह बात हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव व पूर्व चेयरमैन कुलदीप सिंह गदराना एडवोकेट ने डीजल व पैट्रोल को जीएसटी दायरे में न लाए जाने के विरोध में शहर का साईकिल पर भ्रमण करने के दौरान डबवाली स्थित 'पंजाब केसरीÓ कार्यालय पहुंचकर कही। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार देश व प्रदेश की जनता के साथ धोखा कर रही है। उन्होंने कहा कि जब सरकार ने सभी वस्तुओं को जीएसटी के दायरे लाई है तो फिर पैट्रो पदार्थों को जीएसटी से बाहर क्यों रखा गया है इन्हें भी जीएसटी के दायरे में लाना चाहिए? गदराना ने कहा कि भाजपा सरकार ने 2014 से अब तक पेट्रोल/एलपीजी/डीजल पर 10 लाख करोड़ रुपए का टैक्स कमाया लेकिन लोगों को कीमतों में कोई राहत नहीं दी। अंतरराष्ट्र्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में 67 प्रतिशत की कमी आई। इसके बावजूद भारत में पेट्रोल-डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं। अच्छे दिन का दावा करने वाली सरकार खामोश क्यों है?  उन्होने कहा कि वहीं दूसरी ओर हरियाणा की भाजपा सरकार आमजन को नई-नई योजनाओं का लाभ पहुंचाने की आड़ में बड़ी-बड़ी कंपनियों को सर्वे के नाम पर ठेके देकर अपने ही लोगों की तिजोरियां भरने में सहयोग कर रही है।  गदराना ने कहा कि पैट्रोल-डीजल व अन्य पैट्रों पदार्थों को जीएसटी के दायरे में लाने के लिए पूरे देश व प्रदेश विशेषक डबवाली क्षेत्र के युवाओं को साईकिल यात्रा के जरिए यह संदेश पहुंचाने का कार्य करेंगे  और यह उनका यह संघर्ष तब तक जारी रहेगा जब तक इस गूंगी बहरी सरकार को डीजल व पेट्रोल को जीएसटी के दायरे में लेकर नहीं आती। उन्होंने कहा कि उनके युवा समर्थक साईकिल यात्रा में साथ चलकर आमजन तक सरकार की जनविरोधी नीतियों को उनके समक्ष रखेंगे। उन्होंने कहा कि इस साईकिल यात्रा के दौरान जहां सरकार को जगाने का काम करेंगे तो वहीं डीजल व पैट्रोल की बचत का भी संदेश देंगे। कुलदीप गदराना ने ऐलान करते हुए कह कि वह डबवाली शहर में कहीं भी जाएंगे तो साईकिल के माध्यम से ही जाएंगे और गाड़ी का इस्तेमाल केवल शहर से बाहर जाने के लिए ही करेंगे। उन्होंने कहा कि जब तक भाजपा सरकार को गहरी नींद से जगा नहीं देते तक वे अपने साथियों के साथ मंडी डबवाली की प्रतिदिन परिक्रमा करने की प्रक्रिया को जारी रखेंगेे। उन्होंने यह भी कहा कि जब भी किसी प्रदेश के विधानसभा चुनाव होने होते हैं तब पैट्रों पदार्थों के मूल्य की बढौतरी रोक दी जाती है और जीएसटी में संशोधन करने के झूठे दावे  कर उस प्रदेश की जनता को बरगलाने का काम किया जाता है। उन्होंने कहा कि अब कर्नाटक विधानसभा चुनावों को मद्देनजर रख लोकलुभावनी घोषणाएं करने में जुटी है भाजपा सरकार लेकिन कर्नाटक की जनता अब इनके झांसे में  नहीं आएगी और सच का आईना दिखा देगी।
फोटो डीडी-1 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें