Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: पुलिसकर्मी व बाइक चालक भिड़े, खूब चले लात घूसे
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com डबवाली - यातायात पुलिस द्वारा बस अड्डे के निकट दो पहिया वाहन चालकों की चैंकिंग के दौरान एक बाइक सवार व यातायात पुलिस क...
#dabwalinews.com
डबवाली -
यातायात पुलिस द्वारा बस अड्डे के निकट दो पहिया वाहन चालकों की चैंकिंग के दौरान एक बाइक सवार व यातायात पुलिस कर्मी के बीच हुए विवाद के दौरान एक दूसरे पर लातों घूसों की बोछार हो गई। बाइक सवार व पुलिसकर्मी के बीच हुई झड़प के दौरान भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। मिली जानकारी के अनुसार हैड कास्टेबल राजेश बस अड्डे के निकट हमेशा की तरह दो पहिया वाहनों की चैकिंग कर रहे थे कि इस दौरान चौटाला रोड की ओर से बाइक पर सवार होकर आए रणधीर निवासी अबूब शहर को रूकवाकर उसे दस्तावेज प्रस्तुत करने की बात कही तो दोंनो में विवाद हो गया। इस बीच पुलिस कर्मी ने डंडें से वार कर दिया, इसके उपरांत रणधीर भी तैश में आ गया और पुलिस कर्मी के गिरेबान पर हाथ डाल दिया और दोनों के बीच जमकर लात घूंसों की बरसात हुई। इसकी जानकारी थाना शहर प्रभारी को मिली तो वे मौके पर पहुंचे और दोनों को थाना लेकर पहुंचे। आस-पास के दुकानदारों ने बताया कि राजेश कुमार नामक पुलिसकर्मी का अकसर किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता है। उन्होंने बताया कि केवल वाहन चालकों के साथ ही नहीं बल्कि अनेक बार दुकानदारों के साथ भी झगड़ा कर चुके हैं।
इस विषय पर थाना प्रभारी हवा सिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि बाइक सवार रणधीर व पुलिसकर्मी राजेश के बीच किसी बात को लेकर गलत फहमी हो गई थी। थाने लेजाकर दोनों की सुलह करवाकर मामले को शांत कर दिया है।


प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें