Young Flame Young Flame Author
Title: हर ट्रेन में की जा रही है जांच
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
जीआरपी ने चलाया विशेष चैकिंग अभियान #dabwalinews.com डबवाली। पंजाब के गुरदासपुर (दीना नगर) में हुई आतंकी घटना के बाद मंगलवार को आदर्श...
जीआरपी ने चलाया विशेष चैकिंग अभियान
#dabwalinews.com
डबवाली। पंजाब के गुरदासपुर (दीना नगर) में हुई आतंकी घटना के बाद मंगलवार को आदर्श रेलवे स्टेशन पर राजकीय रेलवे पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चौकी प्रभारी रणवीर सिंह के नेतृत्व में विशेष अभियान चलाया। अभियान के दौरान टीम सदस्यों ने विभिन्न उपकरणों की सहायता से प्लेटफार्म पर स्थित विश्राम गृह, कैंटीन, डस्टबिन तथा यात्रियों के सामान की तलाशी ली गई। स्टेशन पर पहुंची प्रत्येक यात्री गाड़ी को चैक किया गया। प्रभारी रणवीर सिंह ने बताया कि पंजाब के गुरदासपुर दीनानगर में हुई आतंकी घटना के बाद रेलवे स्टेशन तथा यात्रियों की सुरक्षा को मुख्य रखते हुए सभी स्टेशनों पर हाई अलर्ट जारी किया गया है।
उन्होंने यात्रियों से कहा कि वे यात्रा के दौरान अंजान व्यक्ति से खाने-पीने की कोई भी वस्तु न लें। यह जहरीली हो सकती है। यात्रा के दौरान सतर्कता बरतें, यदि कोई अंजान या संदेहास्पद व्यक्ति दिखे अथवा रेलगाड़ी में कोई लावारिस वस्तु मिले तो तुरंत इसकी सूचना स्टेशन मास्टर या जीआरपी कार्यालय में दें।


प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top