Young Flame Young Flame Author
Title: महज दिखावा कर बैरंग लौटी टीम
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
सेनेटरी इंस्पेक्टर बोले, उधार पर चल रहा है प्रशासन, बैक मिले तो काम करने का मजा आए #dabwalinews.com डबवाली। मंगलवार को सब्जी मंडी क्षे...
सेनेटरी इंस्पेक्टर बोले, उधार पर चल रहा है प्रशासन, बैक मिले तो काम करने का मजा आए
#dabwalinews.com
डबवाली। मंगलवार को सब्जी मंडी क्षेत्र में आम जन की शिकायतों पर अतिक्रमण हटाने आई टीम तथा सब्जी, फल विक्रेताओं में लुका छिपी का खेल चलता रहा। बार-बार प्रयास करने के बाद थकी नगर परिषद की टीम हार मान गई। अतिक्रमण पर नप टीम नौटंकी करके सीनेटरी इंस्पेक्टर अपनी टीम के साथ बैरंग लौट गए।
कार्रवाई या नौटंकी
नवंबर 2014 के बाद अतिक्रमण के खिलाफ एकदम एक्टिव हुई नगर परिषद की मंगलवार को कार्रवाई महज नौटंकी प्रतीत हुई। आठ माह बाद सब्जी मंडी क्षेत्र में टीम रेहड़ियां हटाने पहुंच गई। लेकिन कार्यालय से सब्जी मंडी क्षेत्र तक की दूरी तय करने वाली टीम को मार्ग में कहीं भी अतिक्रमण दिखाई नहीं दिया। जबकि हालात यह है कि लापरवाही के चलते शहर का प्रत्येक हिस्सा संकरा हो चला है। जिससे वाहन चालकों के साथ-साथ आम जन को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। शहर के मुख्य मार्गों में जाम जैसी नौबत आती है।
शिकायतें आ रहीं हैं
अतिक्रमण हटाने के लिए लोगों की निरंतर शिकायतें आ रही हैं। शिकायत पर रिसीविंग करवाने के बाद शिकायतकर्ता उन पर दबाव डालता है। आज किसी आदेश पर नहीं, शिकायत पर गया था। समझ नहीं आता सफाई की तरफ ध्यान दूं, या अतिक्रमण हटाऊं।
राजकुमार, सेनेटरी इंस्पेक्टर
नगर परिषद, डबवाली
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top