Young Flame Young Flame Author
Title: अकाउंटेंट ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com शहर में रेलवे ट्रैक पर संदिग्धावस्था में गुरुवार देर रात को एक अकाउंटेंट ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। मृतक की पह...



#dabwalinews.com
शहर में रेलवे ट्रैक पर संदिग्धावस्था में गुरुवार देर रात को एक अकाउंटेंट ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। मृतक की पहचान वार्ड 10 निवासी आनंद स्वरूप पुत्र सत्य नारायन के तौर पर हुई है। मामले में रेलवे पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर कार एजेंसी सहित 4 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस को दिए बयान में मृतक की पत्नी रेणु सिंगला ने बताया कि उसका पति आनंद स्वरूप घर पर ही कंप्यूटरीकृत अकाउंट्स का काम करते थे अौर उन्होंने कई लोगों से रुपये लेने थे जबकि हुंडई एजेंसी से कार खरीद में भी उनके साथ ठगी की गई थी। इससे पति परेशान रहते थे। उसके पति गुरुवार रात करीब 9 बजे सीए के पास जाने के लिए कहकर घर से गये थे लेकिन देर तक घर नहीं लौटे तो उसने अपने पति के मोबाइल फोन पर संपर्क किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। इसके बाद उसे डबवाली जन सहारा सेवा संस्था से सूचना मिली की उसके पति ने रेलगाड़ी के नीचे आकर खुदकुशी कर ली है। मौके पर उनकी जेब से मिले सुसाइड नोट में रुपये लेन देन में उनके साथ धोखा कर परेशान करने वालों का नाम लिखा हुआ है।
पत्नी ने आरोप लगाया कि उसके पति की जेब से निकले सूसाइड नोट में लिखे उपरोक्त लोगों के कारण ही खुदकुशी की है। इसलिए उक्त लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाये।
रेलवे पुलिस थाना के सकतर सिंह ने बताया कि रेलवे पुलिस ने मृतक की पत्नी रेणु सिंगला के बयान दर्ज कर हुंडई एजेंसी राजा मोटर डबवाली, सतीश कुमार सोनी, विनोद गोयल, प्रवीन सिंगला वा विवेक भारती के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पोस्ट मार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। मामले में रेलवे पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top