Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: लापरवाही | पाइप लाइन डालने के लिए उखाड़ी सड़क, 6 माह बाद भी नहीं की रिपेयर
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
ग्रामीणों की शिकायत के बाद भी प्रशासन ने नहीं किया कोई समाधान #dabwalinews.com  गांव भागसर को जिला मुख्यालय सिरसा सहित आसपास के गांवाें...
ग्रामीणों की शिकायत के बाद भी प्रशासन ने नहीं किया कोई समाधान
#dabwalinews.com
 गांव भागसर को जिला मुख्यालय सिरसा सहित आसपास के गांवाें से जाेड़ने वाली मुख्य सड़क महीनों से टूटी पड़ी है। गांव में बने राजकीय प्राथमिक स्कूल के सामने 6 माह पहले जन स्वास्थ्य विभाग द्वारा पेयजल पाइप लाइन डालने के दौरान रोड़ को उखाड़ने के बाद उसे रिपेयर नहीं किया गया। जबकि पाइप लाइन रोड रिपेयर का कार्य अधूरा होने के कारण ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
ग्रामीणों भारतीय किसान संघ जिलाध्यक्ष अमृतपाल शर्मा, रणजीत सिंह, नवीन वर्मा, धर्मपाल तिवारी अन्य ने बताया कि रोड पर पहले पेयजल लीकेज की समस्या थी। जिसे सुधार किए जाने की मांग पर करीब 6 माह पहले जन स्वास्थ्य विभाग द्वारा पेयजल पाइप डालने का कार्य शुरू किया गया था। जिसमें रोड़ को बीच से उखाड़ा गया। जबकि एक माह से कार्य बीच में रोक दिया गया। जबकि करीब एक किलोमीटर गांव की फिरनी की पूरी रोड टूटी पड़ी है। विभाग की ओर से पुर्ननिर्माण के लिए इसमें देरी की जा रही है। इससे रोड में डाली गई मिट्टी से धूल कीचड़ की स्थिति बनी हुई है साथ ही गड्‌ढे होने के कारण वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं ग्रामीणों को जिला मुख्यालय सिरसा सहित पड़ोसी गांवों पन्नीवाला माेरिकां, ओढ़ां खारिया जाने आने के लिए भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रोड पर धूल और कीचड़ जमा होने के कारण यहां से गुजरने वाले सभी स्कूली बच्चों को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ता है। रोड़ से गुजरते वाहनों के साथ उड़ने वाले धूल के गुब्बार और कीचड़ होने से उनके कपड़े खराब हो जाते है। ग्रामीणों ने बताया कि विभाग को शिकायत के बावजूद कोई समाधान नहीं हो पाया है। ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग की है कि टूटे रोड अधूरे पड़े पाइप लाइन के कार्य को ठीक कराया जाए ताकि आमजन को समस्या से निजात मिल सके।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top