Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: अनोखे प्रयोग से महिला ने घटाया 65 Kg वजन Woman loss 65 kg weight with this Formula
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com  लंदन में एक महिला ने 65 किलो वजन घटाया सिर्फ अपने बॉयफ्रेंड के साथ यौन संबंध बनाकर। लंदन की रहने वाली डाउन नाम की महिल...
#dabwalinews.com


 लंदन में एक महिला ने 65 किलो वजन घटाया सिर्फ अपने बॉयफ्रेंड के साथ यौन संबंध बनाकर। लंदन की रहने वाली डाउन नाम की महिला अपने वजन से काफी परेशान थी।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, डाउन नाम की महिला अपने वजन को लेकर इतनी परेशान थी की उसे कोई भी लड़का पसंद नहीं करता था।

अपने वजन के वजह से ठुकराये जाने पर महिला काफी निराश रहने लगी थी। कही ना कही उसने यह मान लिया था की वह अपने वजन के कारण अकेले ही रह जाएगी ।

मगर किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। एक दिन डाउन ब्लाइंड डेट पर गयी जहा उसे उम्मीद नहीं थी की वह लड़का उसे अपनाएगा, लेकिन पहले मुलाकात के बाद वह दोनों एक सच्चे प्रेमी बन गए।

डाउन कहती है की रुस जो की उनके बॉयफ्रेंड है, उनसे मिलने से पहले वजन से परेशान थी मगर डाउन पहले से मोटी नहीं थी उनका वजन 20 साल के उम्र के बाद आचानक से वजन बढ़ने लगा जिसे रोकने के लिए सभी मुमकिन उपाय किए डाउन ने लेकिन सफल नहीं हो पाई।

रुस से मिलने के बाद दोनों नजदीक आए और उनके बीच रिश्ता बना जिसके वजह से डाउन ने अपना 65 किलो वजन कम किया। डाउन कहती है की वह इसे सेक्सरसाइज कहती है, अगर कोई उनसे पूछता है तो वह उन्हें अपने बॉयफ्रेंड को पकड़ने की बात कहती है।

डाउन अपने बॉयफ्रेंड के साथ दिन में 3 बार योन सम्बन्ध बनाती है जिसके वजह से आज वह एक सुन्दर शरीर की मालिक है।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top