Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: गुरमीत की गोद ली बेटी हनीप्रीत की गिरफ्तारी की चर्चाएं गर्म, पुलिस कर रही इन्‍कार
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
गुरमीत की गोद ली बेटी हनीप्रीत की गिरफ्तारी की चर्चाएं गर्म, पुलिस कर रही इन्‍कार गुरमीत राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत को लेकर...


गुरमीत की गोद ली बेटी हनीप्रीत की गिरफ्तारी की चर्चाएं गर्म, पुलिस कर रही इन्‍कारगुरमीत की गोद ली बेटी हनीप्रीत की गिरफ्तारी की चर्चाएं गर्म, पुलिस कर रही इन्‍कार
गुरमीत राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। उसके मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार करने की चर्चाएं हैं, लेकिन हरियाणा पुलिस इससे साफ इन्‍कार कर रही है।
#dabwalinews.com। दो साध्वियों से रेप के मामले में जेल में बंद डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत को मुंबई एयरपोर्ट से रफ्तार किए जाने की चर्चाएं हैं। बताया जा रहा है कि वह चार लाेगों के साथ भेष बदलकर आस्ट्रेलिया भागने की फिराक में थी। उसे दूसरी ओर, पुलिस इससे इन्‍कार कर रही है। पुलिस उसके मुंबई में होने का इनपुट मिलने की बात तो कर रही है, लेकिन उसके अभी पकड़े जाने से इन्‍कार कर रही है।
चर्चा है कि पुलिस ने उससे पासपोर्ट जब्त किया है। इस पासपोर्ट में उसका नाम प्रियंका तनेजा लिखा हुआ था। दूसरी आेी पंचकूला के आइजी का कहना है कि हनीप्रीत के मुंबई में होने के इनपुट मिले हैं। उसके साथ बाकी चार लोगों के भी होने की संभावना है। हनीप्रीत को पकड़े जाने की चर्चाएं रविवार देर शाम से चल रही हैं और सोमवार को भी यह जारी है, लेकिन हरियाणा पुलिस इससे साफ इन्‍कार कर रही है।
बता दें, हनीप्रीत की तलाश के लिए हरियाणा पुलिस लुकआउट नोटिस पहले ही जारी कर चुकी थी। इसके बाद इंटरनेशनल अलर्ट भी जारी कर दिया गया था। पुलिस महानिदेशक बीएस संधू के अनुसार हनीप्रीत राम रहीम के बारे में सबकुछ जानती है। उसकी तलाश बेहद जरूरी है। 
पुलिस को आशंका थी कि वह नेपाल भाग सकती है, लेकिन हनीप्रीत की मुंबई में उपस्थिति का मतलब निकाला जा रहा कि उसने इस रास्ते को ठीक समझा। हनीप्रीत की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई सर्च टीमें बना रखी हैैं। हरियाणा पुलिस के इस कार्य में महाराष्ट्र पुलिस के भी सहयोग करने की सूचना है।
हनीप्रीत की गिरफ्तारी की अभी किसी अधिकारी ने पुष्टि नहीं की है। पंचकूला के आइजी एएस चावला का कहना है कि सोशल मीडिया पर चल रही खबरें पुष्ट नहीं हैैं, लेकिन हनीप्रीत के मुंबई में कहीं होने की खबरें आई हैैं। इनमें कितनी सच्चाई है, इसकी तहकीकात कराई जा रही हैैं।
इससे पहले, पुलिस महानिदेशक बीएस संधू के निर्देश पर सभी देशों में इंटरनेशनल अलर्ट जारी किया जा चुका है। आइजी एएस चावला की ओर से देश के सभी एयरपोर्ट पर भी सूचना दे दी गई थी। हनीप्रीत पिछले दस दिनों से फरार है। उसके साथ वे चार लोग भी फरार हैैं, जो उसे सुनारिया से डेरा प्रेमी संजय चावला के घर से अपने साथ ले गए थे।
सौ तालों की चाबी बाबा की दुलारी
हनीप्रीत 25 अगस्त को गायब हुई थी। रोहतक में फतेहाबाद के विकास कुमार, रोहतक के संजय कुमार, हिसार के वेदप्रकाश और झज्जर के जितेंद्र कुमार के साथ उसने अपनी मर्जी से जाने की बात कही थी। इनमें विकास नाम का शख्स हरियाणा पुलिस का सिपाही (कमांडो) है। इस बारे में हनीप्रीत ने एक पत्र भी लिखा था। पुलिस ने जब इस पत्र के आधार पर संबंधित चारों लोगों को खोजने की कोशिश की तो हनीप्रीत के साथ वे भी नहीं मिले। ऐसे में पुलिस की परेशानी और शक दोनों बढ़ते चले गए।
हनी के बयानों के आधार पर धरा जाएगा गुरमीत
हनीप्रीत के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज किया जा चुका है। उसकी गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में जो भी सामने आएगा, उसके आधार पर डेरा प्रमुख के खिलाफ भी साजिश रचने की धाराओं 120-बी में मुकदमा दर्ज हो सकता है। फिलहाल पुलिस राम रहीम के खिलाफ सीधे तौर पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने से बच रही है।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें