Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: कम्प्यूटर प्रोफेशनल कर्मचारियों ने की सरकार की निंदा,हड़ताल कर सौंपा ज्ञापन
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com डबवाली। रविवार को करनाल में शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन कर रहे कम्यूटर प्रोफेशनल कर्मचारियों पर बर्बतापूर्वक लाठीचार्ज ...
#dabwalinews.com
डबवाली।
रविवार को करनाल में शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन कर रहे कम्यूटर प्रोफेशनल कर्मचारियों पर बर्बतापूर्वक लाठीचार्ज व पानी की बोछार करने के विरोध में कम्प्यूटर संघ हरियाणा के तत्वावधान में गहरा रोष व्यक्त करते हुए सोमवार को हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया और एसडीएम के माध्यम से ज्ञापन सौंपा।
डबवाली खंड के सभी कम्प्यूटर आपे्रटर तहसील परिसर में एकत्रित हुए और सौंपे गए ज्ञापन के माध्यम से कहा है कि कम्प्यूटर प्रोफशन संघ के सभी कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर करनाल में मुख्यमंत्री से मिलने के लिए समय मांगने गए थे लेकिन उनपर सुरक्षा कर्मियों ने लाठियों और वाटर कैनन से हमला कर उनपर अत्याचार किया और उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया, जिनमें महिला कर्मचारी भी शामिल है। ज्ञापन में कहा गया है कि अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करने की आजाद को छिनने का प्रयास कर रही है सरकार। इसके विरोध में सोमवार को हरियाणा भर के उपायुक्त कार्यालयों, उपमंडल कार्यालय, तहसील व उप-तहसील कार्यालयों में सभी कम्प्यूटरीृत सेवाएं बंद रखने का का एलान किया। कम्प्यूटर आपे्रटरों ने कहा है कि यह सांकेतिक हड़ताल है यदि सरकार उनके साथियों को बाइज्जत रिहा नहीं करती व मांगे स्वीकार नहीं करती तो वे सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे जिसकी जिम्मेवारी हरियाणा सरकार की होगी। इस अवसर लोकेश, सतविन्द्र सिंह, अमर सिंह सहित अनेक कम्प्यूटर ऑपरेटर मौजूद थे।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें