Young Flame Young Flame Author
Title: बंदे बन जो नई तां बना देयांगे’
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com डबवाली। गांव मांगेआना में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की दीवार पर अज्ञात लोगों ने पोस्टर चस्पा करके अध्यापक...


#dabwalinews.com
डबवाली। गांव मांगेआना में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की दीवार पर अज्ञात लोगों ने पोस्टर चस्पा करके अध्यापकों को सरेआम चेतावनी दी है। जिसके बाद अध्यापक खौफजदा हो गए हैं। विद्यालय की प्रिंसीपल ने सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।
शुक्रवार को कक्षाएं संभालने के लिए जा रहे प्राध्यापकों ने 12वीं कक्षा के बाहर दीवार पर पोस्टर चस्पा देखा। उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी प्रिंसीपल सुरेंद्र निर्दोष को दी। पोस्टर पर लिखा है देख लो मरजी, साड्ढा कहना तां फर्जी। कुछ मास्टरां वास्ते। बंदे बन जो नई तां बना देयांगे। आगे-आगे देख होता है क्या। बहोत ही जल्द एक्शन लवांगे मास्टरां खलाफ। सूचना मिलते ही एसएमसी तथा पंचायत मौका पर पहुंचे। विद्यालय पहुंची पुलिस को देखकर काफी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए। पोस्टर पर लिखे नंबर कॉल की तो वह वर्किंग में नहीं पाया गया। प्रिंसीपल के अनुसार ऐसा प्रतीत होता है कि पोस्टर किसी छोटे बच्चे ने लिखा है। चूंकि शब्दावली टूटी-फूटी है। हिंदी तथा पंजाबी भाषा के पोस्टर के बाद सभी छात्र-छात्राओं को इक्ट्ठा करके पूछताछ की गई है। ऐसा करने वाले का नाम उजागर करने वाली की पहचान गुप्त रखने का आश्वासन दिया गया है।
विद्यालय की दीवार के साथ चस्पा किया पोस्टर, अध्यापकों को दी धमकी
जिसने भी अध्यापकों के खिलाफ विद्यालय में पोस्टर चस्पा किया है। उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। हम विद्यालय में अनुशासन बनाने का प्रयास कर रहे हैं। पंचायत तथा एसएमसी हमारे साथ है।
-सुरेंद्र निर्दोष, प्रिंसीपल
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, गांव मांगेआना
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top